Sun Transit
ग्रह गोचर नवग्रह राशिफल

Sun Transit : अगले 15 दिन इन लोगों पर पड़ेंगे बहुत भारी, आएंगी ऐसी मुश्किलें

Sun transit : साल 2022 का पहला महीना आधा बीत चुका है। (Sun Transit) इस दौरान ग्रहों की स्थिति में बड़े परिवर्तन हुए, वहीं अब अगले 15 दिनों में ग्रहों की स्थिति में और भी बड़े बदलाव होने जा रहे हैं। ये बदलाव सभी राशि वालों की जिंदगी पर असर डालेंगे, लेकिन 4 राशि वालों की जिंदगी में खासी मुश्किलें ला सकते हैं।

Sun transit 2022

Sun Transit
Sun Transit

Shakti Peeth देवी के 5 शक्तिपीठ हैं बेहद चमत्कारी, दर्शन से पूरी होती है मनोकामना

Gemology इन राशि वालों के लिए वरदान साबित होता है सनस्टोन

होंगे ये बड़े बदलाव Sun Transit

ज्योतिष के अनुसार अगले 15 दिनों में ग्रहों के राजा सूर्य, शनि, बुध, मंगल, शुक्र आदि की स्थिति में बड़े बदलाव हो रहे हैं। सूर्य शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे, वहीं मंगल ग्रह भी राशि बदलेंगे। शनि अस्‍त होंगे। ये स्थितियां कुछ राशि वालों के लिए अशुभ साबित हो सकती हैं।

मेष (Aries)
मेष राशि वालों जातकों के लिए अगले 15 दिन मुश्किल रहेंगे। मेष के स्‍वामी मंगल की शनि ग्रह के साथ दुश्‍मनी इस राशि के जातकों को काम-काज में चुनौतियां लाएगी। आपको तनाव हो सकता है। संभल कर रहें।

Makar Sankranti 2022 महिलाओं को मिलेंगे शुभ फल और बढ़ेगा देश का पराक्रम

मिथुन (Gemini) Sun Transit
मिथुन राशि वाले लोगों के लिए यह समय अच्‍छा नहीं है। पहले ही उन पर शनि की ढैय्या चल रही है, उस पर शनि का अस्‍त होना सफलता की राह में रोढ़े अटकाएगा। मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा।

Sun Transit
Sun Transit

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के लोगों को करियर में समस्‍या हो सकती है। आपके मान सम्मान में हानि हो सकती है। ये स्थितियां तनाव का शिकार बनाएंगी।

Money Tips बचाना चाहते हैं कमाया धन तो खाने के वक्त न करें ये गलती

कन्या (Virgo)
कन्‍या राशि के जातकों इस दौरान आपको मेहनत का पूरा लाभ नहीं मिलेगा। कामकाज में रूकावटें आ सकती हैं। काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in