Vastu Tips for Money

गरीब बनाता है घर में इन चीजों का होना, करें इनसे तौबा Vastu Tips

Vastu Tips for Money: खूब सारा पैसा, मान-सम्‍मान पाने की चाहत सभी में होती है, (Vastu Tips) लेकिन यह सपना सभी का पूरा नहीं होता है। कई बार इसमें वास्‍तु से जुड़ी गलतियां भी जिम्‍मेदार होती हैं। (Vastu Tips) ये गलतियां तरक्‍की में बाधा डालती हैं, धन की आवक रोकती हैं। घर का सुकून और खुशियां भी छिन जाती हैं। ऐसे में कुछ गलतियों से बचना जरूरी है। जानते हैं वास्‍तु शास्‍त्र के मुताबिक कौनसी गलतियां आर्थिक हानि समेत कई समस्‍याओं का कारण बनती हैं।

Vastu Tips for Money

Vastu Tips for Money
Vastu Tips for Money

झाड़ू का संबंध धन की देवी माता लक्ष्‍मी से होता है। झाड़ू में पैर मारना, उसे गलत दिशा में या गलत तरीके से रखना घर में दरिद्रता को बढ़ाता है। याद रखें कि झाड़ू को कभी भी उत्‍तर-पूर्व में न रखें और हमेशा इसे छिपाकर रखें। साथ ही इसे कभी खड़ा करके न रखें।

घर में कबाड़ रखना नकारात्‍मक ऊर्जा को बढ़ाता है। जिस घर में फालतू चीजों और कबाड़ का ढेर हों वहां माता लक्ष्‍मी कभी वास नहीं करती हैं। ऐसे घर के लोगों की तमाम कोशिशों के बाद भी ना तो तरक्‍की होती है और ना आय बढ़ती है।

दिखने में आकर्षक होते हैं मूलांक 2 वाले लोग Nature by date of birth

यदि दिख जाए ये सपना तो मिलती है अकूत दौलत Money Dreams

Vastu Tips for Money
Vastu Tips for Money

घर में लगे जाले व्‍यक्ति को धीरे-धीरे दरिद्रता की ओर ले जाते हैं। लिहाजा घर में कभी जाले न लगने दें।

घर में पक्षियों को घोंसला बनाना शुभ होता है लेकिन कबूतर के घोंसला का घर में होना अच्‍छा नहीं माना जाता है। कबूतर राहु का प्र‍तीक है।

घर में कभी भी कांटेदार पौधे नहीं लगाने चाहिए। ये घर में झगड़े-कलह बढ़ाते हैं। साथ ही जीवन में कई मुसीबतें-बाधाएं लाते हैं।

Name Astrology: ये लोग पाते हैं बेशुमार सफलता! जानें कैसे

इस पौधे को घर में रखते ही बरसने लगता है पैसा Crasuala Plant

Vastu Tips for Money
Vastu Tips for Money

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।