Money Dreams

यदि दिख जाए ये सपना तो मिलती है अकूत दौलत Money Dreams

Money Dreams:  स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ सपनों (Money Dreams) को बहुत शुभ माना गया है। इन सपनों (Money Dreams) का आना व्‍यक्ति को जीवन में होने वाली शुभ घटनाओं का संकेत देते हैं। कुछ सपने (Money Dreams) तो इतने शुभ माने गए हैं कि इनके आने के कुछ ही समय के अंदर व्‍यक्ति अमीर बन जाता है। उसे अपार धन-संपत्ति मिल जाती है। ये सपने बहुत भाग्‍यशाली लोगों को ही आते हैं और इनका आना मां लक्ष्‍मी की मेहरबानी होने का संकेत है।

Money Dreams

Money Dreams
Money Dreams

अपार धन दिलाते हैं ये सपने
सपने में मां लक्ष्‍मी के दर्शन होना: सपने में यदि मां लक्ष्‍मी के दर्शन हो जाएं तो यह आप पर धन की देवी माता लक्ष्‍मी की असीम कृपा होने की साफ निशानी है। ऐसा सपना जिन लोगों को आ जाए उन्‍हें जीवन में खूब धन मिलता है।

सपने में सफेद हाथी या सांप दिखना: सपने में सफेद हाथी या सफेद सांप का दिखना व्‍यक्ति को रातों-रात अमीर बना देता है। ऐसा सपना बहुत सौभाग्‍यशाली लोगों को ही आता है।

मालामाल बनाएंगे नींबू के ये उपाय, आजमा कर देखें Nimbu Ke Upay

जुलाई में इन राशि वालों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, जानें कारण Lucky Zodiac

Money Dreams
Money Dreams

सपने में तेज धूप देखना: स्वप्न शास्त्र में सपने में तेज धूप देखने को एक शुभ सपना माना गया है। ऐसा सपना बताता है कि आपके जीवन में जल्‍द ही नए बदलाव होने वाले हैं और यह खासतौर पर नौकरी-व्‍यापार से जुड़े सकारात्‍मक बदलाव होते हैं। ऐसा सपना व्‍यक्ति को तेजी से तरक्‍की दिलाता है।

सपने में उड़ान भरना: सपने में यदि खुद को उड़ान भरते हुए या प्‍लेन में यात्रा करते देखें तो इसका मतलब है कि आपका आने वाला समय बहुत अच्छा होगा। आपको करियर में आसानी से बड़ी उपलब्धि मिलने वाली है।

सपने में खुद को ठंड में ठिठुरते देखना: ऐसा सपना बताता है कि आपके बुरे दिन बीत गए हैं और अब आपकी जीवन में खुशियों की दस्‍तक होने वाली है। आपके सारे काम सफल होंगे और आपको खूब पैसा मिलेगा।

बेहद चमत्कारी है इस मूर्ति को घर में रखना, होती है धन में वृद्धि Vastu Tips

गोमेद रत्न के पूरे लाभ के लिए इस रिश्ते का करें सम्मान, मिलेगी उन्नति Gomed Gem

Money Dreams
Money Dreams

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।