Surya Gochar 2022

सावधान हो जाएं इन राशियों के लोग, सूर्य देंगे मुसीबतें! Sun Transit

Sun Transit 2022 Effcet on Zodiac Signs: 15 जून को ग्रहों के राजा सूर्य (Sun Transit) गोचर कर चुके हैं. सूर्य वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य (Sun Transit) अगले 1 महीने तक मिथुन राशि में रहेंगे. इस दौरान वे सभी 12 राशियों के लोगों पर असर डालेंगे. इनमें से 4 राशि वृषभ, सिंह, मकर और कुंभ के लिए यह सूर्य गोचर बेहद शुभ रहेगा. वहीं 5 राशि वालों के लिए सूर्य के इस गोचर काल को शुभ नहीं कहा जा सकता है. जानते हैं अगले 1 महीने तक किन राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है.

Sun Transit 2022 Effcet on Zodiac Signs

Sun Transit 2022
Sun Transit 2022

मेष: मेष राशि के जातकों को 1 महीने तक अपनी और अपने परिजनों की सेहत का ख्‍याल रखना चाहिए. खासतौर पर परिवार के बुजुर्ग सदस्‍यों और माता-पिता का ख्‍याल रखें. कड़वा बोलने से बचें.

कर्क: कर्क राशि वालों को सेहत के मामले में समस्‍याएं झेलनी पड़ सकती हैं. अपने परिजनों की सेहत का भी ख्‍याल रखें. बेहतर होगा कि अपनी खान-पान की आदतों पर नजर रखें और हेल्‍दी फूड लें.

जन्म तिथि से जानें आप किस रोग का हो सकते हैं शिकार, बचने के उपाय Health By Mulank

खुशियों से झोली भी भरते हैं राहु ग्रह, जानें कैसे Rahu 2022

Sun Transit 2022
Sun Transit 2022

धनु: सूर्य गोचर धनु राशि वालों की मैरिड लाइफ में दिक्‍कतें पैदा कर सकता है. विवाद से बचें. व्‍यापाारी खासतौर पर सावधान रहें. सेहत का भी ख्‍याल रखें.

मीन: मीन राशि के जातक सूर्य के मिथुन राशि में रहने के दौरान संभलकर चलें. बोलचाल ठीक रखें, वरना विवाद हो सकता है. नौकरी करने वालों का सहयोगियों के साथ विवाद हो सकता है. अपनी और माता-पिता की सेहत का ख्‍याल रखें. संपत्ति संबंधी विवाद भी हो सकता है.

Samudrika Shastra: महिलाओं के स्तन खोलते हैं बहुत सारे राज

ये गुप्‍त दान चमका सकते हैं सोई किस्‍मत! आजमा लें Gupt Daan

Sun Transit 2022
Sun Transit 2022

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।