Rahu 2022

खुशियों से झोली भी भरते हैं राहु ग्रह, जानें कैसे Rahu 2022

Rahu 2022 : राहु ग्रह (Rahu 2022) ने कल नक्षत्र परिवर्तन कर भरणी नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है। 12 अप्रैल 2022 को हुए राहु गोचर (Rahu 2022) के बाद आज 14 जून को राहु नक्षत्र परिवर्तन कर रहे हैं। ज्‍योतिष के अनुसार राहु (Rahu 2022)  का नक्षत्र परिवर्तन एक बड़ी घटना है। जिन लोगों की कुंडली में राहु अच्‍छी स्थिति में होंगे उन्‍हें इस दौरान जमकर लाभ होगा। वहीं जिन लोगों के लिए यह बदलाव शुभ नहीं है, वे भी कुछ उपाय करके राहु की कृपा पा सकते हैं।

Rahu 2022

राहु की कृपा दिलाएंगे ये उपाय

Rahu 2022
Rahu 2022

राहु की कृपा हर काम में सफलता दिलाती है। परिवार में सुख-शांति आती है, जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ती है। इसलिए राहु से शुभ फल पाने के लिए कुछ उपाय कर लें।

– ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक राहु की अशुभ दृष्टि से बचने के लिए रोज राहु मंत्र ‘ओम कयानश्चित्र आभुवदूतीसदा वृध: सखा कयाशश्चिष्ठया वृता’ का जाप करें। इस मंत्र के जाप की शुरुआत शनिवार की रात से करें और नियमित तौर पर करें। कुछ ही दिन में राहु की कृपा आपके जीवन में साफ नजर आने लगेगी।

Lucky Girl जीवनसाथी के लिए लकी होती हैं ऐसी उंगलियों वाली लड़कियां 2022

Rahu 2022
Rahu 2022

– राहु की कृपा पाने का एक अच्‍छा उपाय कबूतर को दाना डालना है। कबूतरों को बाजरा खिलाने से न केवल पुण्‍य मिलता है, बल्कि राहु भी शुभ फल देने लगता है। इससे जीवन में सुख-समृद्धि आती है और सारे दुख-कष्‍ट दूर होते हैं।

– घर में रोज चंदन का धूप जलाने और अपने पर्स में मोर पंख रखने से भी राहु के अशुभ प्रभाव से राहत मिलती है। बेडरूम में भी मोर पंख रखना अच्‍छा फल देगा।

– राहु दोष दूर करने के लिए राहु से संबंधित चीजें दान करें। इसके अलावा कुष्‍ठ आश्रम में दान करने, रोगियों की सेवा करने से भी राहु की कृपा मिलती है। घर में सुख-शांति रहती है।

Rahu 2022
Rahu 2022

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।