Weekly Horoscope

इस सप्ताह किसे मिलेगा प्यार और पैसा, जानें Weekly Horoscope

Weekly Horoscope: आपका सप्‍ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) , आप सभी 12 राश‍ियों का भविष्यफल। आप अपने आने वाले दिन की प्लानिंग कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं किसके भाग्य में है खुशी है और किसे मिलता है गम, किसको मिलता है प्यार और किस पर होती है पैसों की बौछार।

Weekly Horoscope 19 june to 26 June 2022

Weekly Horoscope
Weekly Horoscope

शनि के बाद अब गुरु होंगे वक्री; इन लोगों के लिए होगा शुभ Jupiter

मेष- Weekly Horoscope
सप्ताह मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा दिलाने वाला रहेगा। पुराने दिनों से चली आ रही परेशानियां काफी हद तक दूर होंगी। कार्यो में सफलता मिलने के योग हैं। स्थान परिवर्तन के भी योग हैं। नए भूमि, भवन, वाहन खरीदेंगे। आध्यात्मिक और सेवा कार्यो में हिस्सा लेंगे। सामाजिक गतिविधियों में आपके निर्णय को सराहना मिलेगी। पारिवारिक-दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

वृषभ- Weekly Horoscope
भौतिक सुख, संपत्ति प्राप्त होने के योग हैं। संयम और धैर्य का शुभ परिणाम मिलने वाला है। आर्थिक क्षेत्र में सफल होंगे। कार्यो को गति देने के प्रयास करें। मित्रों और स्वजन के सहयोग से बड़े संकटों को दूर करने में सफल होंगे। प्रेम और दांपत्य के मामलों में संभलकर रहें। खासकर ऐसे रिश्तों में पैसों का लेन-देन करते समय सतर्क रहें। विवाह के योग बन रहे हैं।

मिथुन- Weekly Horoscope
सप्ताह मेलजोल भरा रहेगा। घर-परिवार में मेहमान आएंगे। शुभ प्रसंगों में शामिल होने का अवसर आएगा। आर्थिक लाभ प्राप्त होंगे। दांपत्य में चल रहा मनमुटाव दूर होगा। भाई-बहनों के साथ संबंधों में सुधार आएगा। नौकरीपेशा को तरक्की मिलेगी। कारोबारियों को कार्य विस्तार का अवसर मिलेगा। निवेश करने के लिए सही समय है। संपत्ति-वाहन सुख मिलेगा।

आज से इन राशि वालों की होगी जेब गर्म, जानें क्यों Shukra Gochar 2022

कर्क- Weekly Horoscope
इस सप्ताह आपकी सारी परेशानियों का हल मिलने वाला है। किसी विशेष सहयोगी की मदद से बड़े संकटों से मुक्ति पाने में सफल होंगे। क्रोध का परित्याग करें। कोर्ट-कचहरी के मामले उलझ सकते हैं। पारिवारिक जीवन में थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं। पैसों की हानि हो सकती है। इस सप्ताह नया निवेश करने से बचें। अविवाहितों के विवाह की बात बन सकती है।

सिंह- Weekly Horoscope
परिवार में किसी सदस्य से विवादित स्थिति बन सकती है। सामाजिक कार्यो से जुड़े लोगों को सराहना-सम्मान मिलेगा। पारिवारिक और निजी जीवन में सब कुशल मंगल रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। प्रेम के मामलों में असफलता हाथ लग सकती है परंतु निराश न हों। नौकरीपेशा को उन्नति मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के अवसर उत्पन्न होंगे।

Weekly Horoscope
Weekly Horoscope

कन्या- Weekly Horoscope
इस सप्ताह सलाह दी जाती है किअपने मन-मस्तिष्क को शांत रखें। क्रोध आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं है। व्यर्थ के अहम का त्याग करना होगा। आर्थिक मसलों पर किसी से बहस हो सकती है। संकटों से पार पाने के लिए किसी का सहयोग लेना पड़ सकता है। पारिवारिक- दांपत्य जीवन ठीक रहेगा। लेखन-पठन के कार्यो से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है।

इन राशि वालों पर सूर्य की होगी जबरदस्त कृपा, लव लाइफ में होगा सुधार Surya Grah

तुला- Weekly Horoscope
पैसों की बचत करने का लाभ इस सप्ताह मिलने वाला है। आकस्मिक रूप से पैसों की बड़ी जरूरत आ सकती है। स्वयं के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धैर्य और संयम से काम लें। कोई परेशानी हो तो परिवार के बड़े लोगों से अवश्य कहें। नया कार्य इस सप्ताह प्रारंभ न करें तो बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा को तरक्की के अवसर मिलेंगे। विवाह संबंधी मामले उलझ सकते हैं।

वृश्चिक- Weekly Horoscope
कोई परेशानी आए तो परिवार के अनुभवी लोगों की मदद लें। इस सप्ताह कोई बड़ा निर्णय अपने जीवन के बारे में ले सकते हैं। अविवाहितों के विवाह की बाधाएं दूर होंगी। कार्यो को गति देने में पीछे न हटें। समस्याओं का समाधान खुद ही सोचना होगा। प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए समय बेहतर है। दांपत्य में मधुरता आएगी। यात्राएं करेंगे। नया वाहन खरीदने के योग भी हैं।

धनु- Weekly Horoscope
शारीरिक और मानसिक रूप से राहत महसूस करेंगे। पिछले दिनों से चली आ रही परेशानियां समाप्त होने को हैं। लेकिन ध्यान रखें अभी अधिक बड़ा निवेश नहीं करना है। आर्थिक संकट कम होंगे। परिवार का प्यार और सहयोग बना रहेगा। आपसी सहयोग से कामयाबी हासिल करेंगे। दांपत्य जीवन मधुर होगा। माता-पिता का सहयोग रहेगा। प्रेम संबंध प्राप्त होंगे।

इन लोगों को अपनी वाणी पर रखन होगा कंट्रोल, नहीं तो होगा भारी नुकसान Budh

मकर- Weekly Horoscope
बहुत दिन से जिस काम के पूरा होने की प्रतीक्षा कर रहे थे वह पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। कोई बड़ी कामयाबी इस सप्ताह मिल सकती है। आर्थिक संकटों का समाधान होगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। प्रेम प्रसंगों में भी मनमुताबिक सफलता मिल सकती है। नौकरीपेशा, कारोबार में लाभ होगा। नया निवेश करने से लाभ की स्थिति बनेगी।

कुंभ- Weekly Horoscope
आलस्य का त्याग करें और जो काम टालते आ रहे थे उन्हें पूरा करने का प्रयास करें वरना मुसीबत बन जाएंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे लेकिन चुनौतियां भी रहेंगी। बिजनेस को आगे बढ़ाने के प्रयास स्वयं करने होंगे। दांपत्य, निजी जीवन में किसी तीसरे का प्रवेश हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कोई रोग उभर सकता है।

Weekly Horoscope
Weekly Horoscope

मीन- Weekly Horoscope
मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। नौकरीपेशा को तरक्की, बिजनेस में लाभ की संभावनाएं हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। नया भवन खरीदने के योग हैं। वाहन मशीनरी के कार्यो से जुड़े लोग लाभ की स्थिति में रहेंगे। नया निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें। प्रेम और दांपत्य जीवन में मधुरता बनेगी। परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

Good Time Sign अच्‍छे दिन आने से पहले मिलने लगते हैं ऐसे संकेत Couple love tips : Sindoor astrology Tips : कपल में प्रेम बढ़ाते हैं सिंदूर के ये सरल उपाय Easy Ways to get the job you want : मनचाही नौकरी पाने के आसान उपाय Buri Nazar Ke Upay (evil eye) बुरी नजर से बचने के लिए बहुत कारगर हैं ये उपाय