Shukra Gochar

आज से इन राशि वालों की होगी जेब गर्म, जानें क्यों Shukra Gochar 2022

Shukra Gochar 2022 : ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह (Shukra Gochar) को भौतिक सुख, धन और ऐश्वर्य का कारक ग्रह माना गया है। 18 जून यानी आज शुक्र ग्रह (Shukra Gochar) अपनी ही राशि वृषभ में प्रवेश कर जाएंगे। ऐसे में शुक्र (Shukra Gochar) के इस गोचर का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ देखने को मिलेगा। ज्योतिष के मुताबिक जिन लोगों के जीलन में शुक्र ग्रह मजबूत स्थिति में होता है, उनका जीवन धन-धान्य से भरपूर होता है। साथ ही, इनका व्यक्तित्व बेहद प्रभावशाली होता है। शुक्र के इस गोचर का विशेष लाभ किन राशियों के जातकों को मिलने जा रहा है। आइए जानें…

Shukra Gochar 2022

Shukra Gochar
Shukra Gochar

शुक्र का इन राशियों को होने वाला है लाभ

मेष राशि- इन राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर बेहद फलदायी रहने वाला है। 13 जुलाई तक घर में खुशी का माहौल रहेगा। साथ ही, इसस अवधि में बिजनेस में अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। नौकरीपेशा वालों के लिए खुशखबरी की समभावना है। नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। कोई बड़ी डील इस गोचर अवदि में फाइनल हो सकती है।

कर्क राशि- इस राशि जातकों की आय में वृद्धि की संभवना है। नौकरी में प्रमोशन या पदोन्नति की आशंका है। काफी समय से रुका हुआ पैसा इस अवधि में मिल सकता है। आर्थिक रूप से इस गोचर का फायदा होगा। आप अलग-अलग स्रोतों से पैसा कमाने में सफल रहेंगे। लंबे समय से रुकी हुई कोई अधूरी इच्छा इस दौरान पूरी हो सकती है।

केतु इन 3 राशि वालों को देंगे अपार पैसा और पद-प्रतिष्‍ठा Ketu Grah

कुंडली में कमजोर हो बुध तो होती है ये परेशानियां, जानिए उपाय Astrology

Shukra Gochar
Shukra Gochar

सिंह राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में लाभ हो सकता है। इस दौरान नौकरी में प्रमोशन की संभावना है। करियर में लाभ मिलेगा। कई अच्छे अवसर मिल सकते हैं। इस अवधि में आपकी मेहनत का पूरा फल मिलता दिख रहा है। साथ ही, भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

मीन राशि- शुक्र गोचर का लाभ मीन राशि के जातकों को भी होता दिख रहा है। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। मेहनत का पूर्ण फल मिल सकता है। इस दौरान छोटी-मोटी यात्रा कर सकते हैं और उससे धन लाभ होने की संभावना है। हर क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी।

बुध-शुक्र की युति से इन राशि वालों को धनलाभ के प्रबल योग Budh shukra yuti

Swapn Shastra: क्या आपके पितृ नाराज हैं, मिलते हैं ये संकेत

Shukra Gochar
Shukra Gochar

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।