Angarak Yog

27 जून से इन लोगों पर होगी छप्पर फाड़ धन वर्षा Mangal Gochar

Mangal Gochar 2022 : मंगल ग्रह (Mangal Gochar) को लाल ग्रह के नाम से जाना जाता है। मंगल ग्रह 27 जून को अपनी ही राशि मेष में प्रवेश कर जाएंगे। मंगल के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा। लेकिन कुछ राशियों को इसका जबरदस्त लाभ होने वाला है। आपको बता दें कि 10 अगस्त तक मंगल (Mangal Gochar) इसी राशि में रहने वाले हैं और कुछ राशियों को इस दौरान विशेष धन लाभ होने वाला है। बता दें कि मंगल का मेष और वृश्चिक राशि पर आधिपत्य है।

Mangal Gochar 2022

Mangal Gochar
Mangal Gochar

इन राशियों को होगा मंगल गोचर का लाभ

मेष राशि- इस राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ साबित होने वाला है। इस अवधि में करियर में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। वहीं, अगर आप साझेदारी से काम कर रहे हैं,तो इस दौरान अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। मंगल का ये गोचर नौकरीपेशा के लिए भी लाभकारी है। कार्यस्थल पर काम की तारीफ होगी। वहीं, लव लाइफ में भी अच्छे संकेत नजर आ रहे हैं।

मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के लिए ये गोचर भी लाभकारी रहने वाला है। नौकरी में लाभ होगा। वहीं आय के कई मार्ग खुलेंगे। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। वहीं, कार्यक्षेत्र में भी आपकी छवि में सुधार होगा। इस दौरान पदोन्नति के प्रबल आसार नजर आ रहे हैं।

Swapn Shastra: क्या आपके पितृ नाराज हैं, मिलते हैं ये संकेत

कब चमकेगी आपकी किस्मत, जानें भाग्य चमकाने के उपाय Jyotish Jankari

Mangal Gochar
Mangal Gochar

सिंह राशि- इस दौरान व्यक्ति को नौकरी और बिजनेस दोनों में सफलता के आसार नजर आ रहे हैं। निवेश के लिए ये समय बेहद अनुकूल है। आमदनी में वृद्धि हो सकती है। एक नहीं कई जगह से धन की वृद्धि होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और समाज में भी छवि अच्छी बनेगी।

तुला राशि- अगर आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो अच्छा लाभ होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। देखा जाए, तो इस अवधि में करियर के लिए अच्छा समय है। लेकिन प्रेम संबंधों में तुला राशि के जातकों को परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं।

Gemology: इन लोगों को नहीं धारण करना चाहिए मूंगा, होता है बड़ा नुकसान

केतु इन 3 राशि वालों को देंगे अपार पैसा और पद-प्रतिष्‍ठा Ketu Grah

Mangal Gochar
Mangal Gochar

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।