Shani Vakri 2022

मालामाल करेगी शनि की वक्री चाल, इन लोगों को होगा धनलाभ Shani Vakri 2022

Shani Vakri 2022 Effect: किसी भी ग्रह का वक्री होना(Shani Vakri 2022)  या फिर गोचर करना सभी राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है। इनमें शनि ग्रह सबसे धीमी गति से चलता है। विगत 5 जून को शनि कुंभ राशि में वक्री हो गए हैं और 23 अक्टूबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। शनि की महादशी, शनि ढैय्या और शनि की साढ़े साती की साथ-साथ शनि की दृष्टि और चाल भी महत्वपूर्ण है। इसका प्रभाव भी व्यक्ति के जीवन पर देखा जा सकता है। शनि 141 दिन तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। शनि के वक्री होने का इन राशियों को लाभ होने वाला है।

Shani Vakri 2022 Effect

Shani Vakri 2022
Shani Vakri 2022

मेष राशि-
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है। शनि की वक्री का सकारात्मक प्रभाव कार्यस्थल पर देखने को मिलेगा। जो लोग काफी समय से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उन्हें इस दौरान लाभ मिल सकता है। शनि की कृपा से उन्हें अच्छा ऑफर मिलेगा. इस दौरान आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा और सारी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

वृश्चिक राशि:
शनि वक्री इस राशि के जातकों के करियर के लिए लाभदायी रहने वाली है। आप जिस भी कार्य का कार्यभार संभालेंगे, उसमें सफलता ही हाथ लगेगी। नौकरी, व्यवसाय और हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। आर्थिक समस्याएं खत्म होंगी। निवेश करने की सोच रहे हैं, तो कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं। साथ ही, ये समय छात्रों के लिए भी अनुकूल है।

इन लोगों को अपनी वाणी पर रखन होगा कंट्रोल, नहीं तो होगा भारी नुकसान Budh

इन राशि वालों पर सूर्य की होगी जबरदस्त कृपा, लव लाइफ में होगा सुधार Surya Grah

Shani Vakri 2022
Shani Vakri 2022

धनु राशि-
शनि की कृपा से धनु राशि के जातकों को काफी लाभ होने जा रहा है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए ये समय अच्छा है। वहीं, पैसों की तंगी दूर होगी। इस दौरान भविष्य के लिए कुछ निवेश करना लाभकारी रहेगा।

कुंभ राशि-
इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय फायदेमंद रहने वाला है। इस दौरान कार्यक्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी। शनि की कृपा से छात्रों को भी लाभ होने वाला है। परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल होंगे। साथ ही आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी।

इन लोगों को अपनी वाणी पर रखन होगा कंट्रोल, नहीं तो होगा भारी नुकसान Budh

आज से इन राशि वालों की होगी जेब गर्म, जानें क्यों Shukra Gochar 2022

Shani Vakri 2022
Shani Vakri 2022

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।