flowers color meaning ganeshavoice.in चुनिए अपने कार्य क्षेत्र के अनुसार अपना lucky color
चमत्कारी उपाय ज्योतिष जानकारी राशिफल

चुनिए अपने कार्य क्षेत्र के अनुसार अपना lucky color

Your lucky color : corona काल की वजह से अधिकांश लोगो के काम धंधे चौपट हो गए है लेकिन इसके बावजूद यदि आप अपने अपने कारोबार को लेकर परेशान है, दूकान , स्टोर में ग्राहक नहीं आ रहे है तो ये उपाय आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है I आप अपने कार्य क्षेत्र के अनुसार शुभ रंगों  का चयन करके कार्य क्षेत्र में आ रही बाधा को दूर कर सकते है I

flowers color meaning ganeshavoice.in चुनिए अपने कार्य क्षेत्र के अनुसार अपना lucky color

 

जो लोग Jewellary का व्यवसाय करते है उन्हें दुकान पर पीला रंग पहनना अधिक फायदा देता है।

 Marketing और Policy/Investment,शेयर बाजार से जुड़े लोग, भाड़ा/किराया लेने, उधारी वापिस माँगने जाने के लिए नीला रंग अधिक प्रयोग करे। नीला रंग राहू को बहुत प्रसन्न है और अपने शुभ फल प्रदान करता है। साफ-सफाई कर्मचारियों को भी नीले वस्त्र पहनना चाहिये।

छोटे बच्चों को (10वी तक के) घर मे हरे रंग की T-Shirt या फ्रॉक पहनाये I हरा रंग बुध का होता है जो बच्चो की एकाग्रता बढ़ाता है। अतः बच्चो का कोई भी लग्न हो उन्हें घर मे हरा रंग का वस्त्र अधिक पहनाये। रेलवे सिग्नल से ही देखे की लाल रंग Stop को दिया गया है जबकि हरे रंग को Start क्योकि लाल रंग सबसे अधिक दूरी से दिख जाता है और हरा रंग नजदीक से।

 

पुलिस स्टेशन में काम हो या कोर्ट में जाना पड़े तो “काला” रंग ही पहनकर जाये। काला रंग दंडाधिकारी शनिदेव के प्रतिनिधित्व में आता है। यही कारण है कि जज और वकील भी आपको काले रंग में ही नजर आते है। अतः दंड से बचने या दंड दिलवाने हेतु काला रंग पहने।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in