Numerology No 8 1 ganeshavoice.in 8, 17, व 26 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022
अंक ज्योतिष राशिफल वार्षिक राशिफल 2022

8, 17, व 26 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022

Numerology predictions 2022 : हम अपने पिछले आर्टिकल्स में आपको बता चुके है कि जिन जातकों यानि व्यक्तियों का जन्मांक या मूलांक 1 से 7 तक है, उन लोगों के लिए वर्ष 2022 कैसा रहने वाला है। आज हम बात करेंगे कि जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 8, 17, या 26 तारीख को हुआ है, उनके लिए वर्ष 2022 कैसा रहने वाला है। इन तारीखों को जन्मे जातकों का मूलांक या जन्मांक 8 होता है। आइए जानते हैं कि वर्ष 2022 आपके लिए कैसा रहने वाला है।

Numerology No 8 1 ganeshavoice.in 8, 17, व 26 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

जन्मांक या मूलांक 8 के लिए वर्ष 2022 मेहनत और संघर्ष से भरा रहेगा। नए अवसरों में लाभ के साथ कामयाबी भी मिलेगी। इस वर्ष में आप कुछ नया कार्य शुरू करेंगे जिसके लिए आपको धन के साथ कार्य में सफलता भी मिलेगी। जुलाई के बाद व्यापार में वृद्धि और लाभ के आसार बन रहे हैं। लेकिन आप किसी नए व्यापार के लिए बिना सलाह के कदम नहीं उठाए। नौकरी वालों के लिए यह वर्ष आपकी मेहनत के साथ नए अवसर भी लाएगा। आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो मनचाहा वेतन नहीं मिलेगा। आप जहां कार्य करते हैं आपके अहम की वजह से बॉस से किसी बात पर बहस हो सकती हैं।

7, 16, व 25 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? 

मूलांक 8 के लिए 2022 वर्ष की शुरुआत में कुछ हाथ तंग दिखा रहा हैं। जिसके लिए आप अपने सभी सपने पूरे नहीं कर पाएंगे और आपके ऊपर कर्ज भी चढ़ सकता हैं। अगर आप शेयर मार्केट में धन निवेश करना चाहते हैं तो जुलाई तक का समय बेहतर रहेगा और अगस्त के बाद का समय किसी भी निवेश के लिए फायदेमंद नहीं रहेगा। इस वर्ष में जमीन के लेन-देन के साथ कर्ज लेने देने से भी बचें।

अशुभ नहीं शुभ भी होता है कांच का टूटना, जानिए कैसे ? glass break

इस वर्ष रिश्तों के लिए बहुत ही सावधानी से चलना होगा क्योंकि आप अपने काम और धन कमाने में इतना व्यस्त हो जाएंगे, जिससे अपने प्रेमी और परिवार को अधिक समय ही नहीं दे पाएंगे। आप जिससे प्रेम करते हैं। आपके जीवन में इस वर्ष शुरुआत में एक नया साथी दस्तक देगा। वैवाहिक लोगों के लिए यह वर्ष कुछ खट्टा-मीठा रहेगा जिससे आपको अपने रिश्ते की अहमियत समझनी होगी तभी आप खुशहाल भरा जीवन यापन कर पाएंगे। वर्ष के अंत में आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जाएंगे, जिससे पुराने गिले-शिकवे भी दूर होंगे।

इन राशि वालों के शुरु होने वाले हैं सुनहरे दिन, रुपयों की जमकर होगी आवक 

2022  वर्ष मानसिक तनाव के साथ शुरू होगा क्योंकि आप अपने काम में अधिक व्यस्त होने की वजह से अपनी सेहत का ध्यान नहीं दे पाएंगे। अगर दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाने की योजना बन रहे हैं तो अपने खाने-पीने का बहुत ध्यान रखें और पेट में इंफेक्शन होने से खुद को बचा कर रखें। जून के बाद अचानक सिर व आंखों में दर्द होने की वजह से काम में मन नहीं लगा पाएंगे, अगर ऐसा हो तो समय से ही इलाज़ करवा लें। वर्ष के अंत में किसी भी तरह की दुर्घटना से सावधान रहें और वाहन भी बहुत सावधानी से चलाएं।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in