Numerology No 9 1 ganeshavoice.in 9, 18, व 27 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022
अंक ज्योतिष राशिफल वार्षिक राशिफल 2022

9, 18, व 27 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022

Numerology predictions 2022 : हम अपने पिछले आर्टिकल्स में आपको बता चुके है कि जिन जातकों यानि व्यक्तियों का जन्मांक या मूलांक 1 से 8 तक है, उन लोगों के लिए वर्ष 2022 कैसा रहने वाला है। अंक राशिफल सीरिज का यह अंतिम आर्टिकल है। आप अपनी जन्म तारीख का राशिफल देखने के लिए हमारे अन्य आर्टिकल्स पढ़ सकते हैं। आज हम बात करेंगे कि जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 9, 18, या 27 तारीख को हुआ है, उनके लिए वर्ष 2022 कैसा रहने वाला है। इन तारीखों को जन्मे जातकों का मूलांक या जन्मांक 8 होता है। आइए जानते हैं कि वर्ष 2022 आपके लिए कैसा रहने वाला है।

Numerology No 9 1 ganeshavoice.in 9, 18, व 27 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

मूलांक या जन्मांक 9 के जातक वर्ष 2022 में अपने कार्य में उत्साह और मेहनत के साथ व्यापार में सफलता हासिल करेंगे। इस वर्ष आपको कुछ नया करने का अवसर भी प्राप्त होगा जिसमे ये वर्ष 2022 आपकी पूरी मदद भी करेगा। वर्ष के शुरुआत में नया प्रोजेक्ट मिलेगा जिसमें आपका अच्छा नाम और आय भी होगी। अगर आप साझेदारी में कारोबार कर रहे हैं तो बहुत ही सावधानी बरतें। जो लोग नौकरी करते हैं उनके लिए यह वर्ष मनचाहे वेतन के साथ नौकरी में प्रमोशन भी लाएगा। बेरोजगारों को मनचाही आय के साथ नौकरी की भी प्राप्ति होगी। यह वर्ष कार्य के साथ साथ यात्राएं भी कराएगा।

8, 17, व 26 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? 

मूलांक 9 के लिए यह वर्ष 2022 धन के लेकर बेहतर रहेगा, इसलिए आप बचत की ओर भी ध्यान रखें। साल की शुरुआत में किसी भी तरह के लेन-देन से बचे नहीं तो धन का नुकसान हो सकता हैं। अगर आप किसी कार्य के लिए कर्ज़ लेना चाहते हैं तो जुलाई तक बात कर लें। अगर आप जमीन में निवेश करना चाहते हैं तो बिना किसी सलाह के आगे नहीं बढ़े। इस वर्ष धन को लेकर आप अपनी इच्छाओं को भी पूरा करेंगे। वर्ष के अंत में पैतृक सम्पत्ति से भी आपको फायदा होगा। शेयर मार्केट में भी आप मनचाहा निवेश करने पर मनचाहा मुनाफा प्राप्त कर सकते हैं। आपका अपने मित्रों पर भी धन का खर्च होगा।

2022 में शनि किसी करेंगे मालामाल और किसे करेंगे बेहाल, जानिए अभी 

मूलांक 9 के लिए यह 2022 का वर्ष रिश्तों के लिए बेहतर रहेगा। आपका साल का अधिकतर समय परिवार के साथ और समाज के कल्याण के लिए बितेगा। आप अपने दोस्तों और जरुरतमंद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। आप जिससे प्रेम करते हैं उनके साथ आपका समय रोमांटिक गुजरेगा। अगर आप अकेले हैं या आप किसी से प्रेम करते हैं तो अपने मन की बात बिना किसी झिझक के कह सकते हैं। आपको मनचाहा परिणाम ही मिलेगा और आपका अकेलापन भी दूर हो जाएगा। वैवाहिक लोगों के लिए यह समय मधुरता से भरा रहेगा लेकिन आप अपने गुस्से पर काबू रखें और अपने जीवनसाथी की भावनाओं को समझें।

आटे के इन उपायों से जमकर आएगा रुपया पैसा, चमक सकती है किस्मत 

वर्ष 2022 सेहत के हिसाब से पहले से बेहतर रहेगा जिससे आप अपने ऊपर विशेष ध्यान रखेंगे और खाने पीने का भी ध्यान रहेगा। मार्च से मौसम बदलने पर भी अपने ऊपर ध्यान रखना होगा क्योंकि इस वर्ष एक बार सेहत बिगड़ी तो परेशानी बढ़ जाएगी। वर्ष के मध्य में अचानक मानसिक तनाव के कारण तनाव और परेशानी महसूस होगी अगर ऐसा हो तो आप कुछ समय के लिए बाहर घूमने के लिए जाएं। साल के अंत में आप अपने पेट और रक्त संचार का ध्यान रखें क्योंकि आपके गुस्से की वजह से रक्त संचार बढ़ सकता हैं, जिससे ह्रदय से जुड़ी परेशानी भी हो सकती हैं इसलिए आपको योगा और प्रणायाम के लिए भी समय निकालना होगा।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in