Astro Love Tips
चमत्कारी उपाय ज्योतिष जानकारी राशिफल

Astro Love Tips नहीं मिल पा रहा है पार्टनर का प्यार तो अपनाएं हल्दी के ये उपाय

Astro Love Tips

Astro Love Tips : हर इंसान की कामना होती है कि वह एक आरामदायक, सुखी और प्यार भरी जिंदगी व्यतीत करे। हर महिला अपने पति का प्यार और सम्मान चाहती है। परन्तु कई बार ऐसे मौके आते हैं जब सब कुछ होने के बावजूद एक महिला को उसके पति के द्वारा पर्याप्त प्रेम नहीं मिल पाता।

Astro Love Tips
Astro Love Tips

Astro Love Tips

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

सभी राशियों का वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अगर आप भी ऐसी ही विवाह संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं तो आज हम आपकी समस्या को थोड़ा कम कर सकते हैं। हम लाए हैं हल्दी के कुछ ऐसे उपाय जो आपके पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में चल रही दिक्कतों को दूर करने में आपकी मदद करेंगे।

यदि आपको भी आपके पति का प्यार नहीं मिल पाता या आप दोनों के बीच झगड़े आदि चलते रहते हैं तो आप गुरुवार के दिन पीले वस्त्र पहन कर, एक हल्दी की गांठ रखकर “ऊॅ रत्यै कामदेवायः नमः” की कम से कम एक माला जप करें। इसके बाद शाम के समय बेसन से बनी हुई कोई चीज़ खाएं।

किस्मत चमकाने के खास उपाय बदल सकते हैं आपकी जिंदगी

अगर आपको भी यह शिकायत रहती है कि ससुराल पक्ष की तरफ से आपको पर्याप्त प्यार और सम्मान नहीं मिलता है तो यह उपाय आपके लिए उपयुक्त है। 7 साबुत हल्दी की गांठें, एक पीतल का टुकड़ा, गुड़, इन सभी चीजों को अपने हाथ में लेकर जाते वक्त ससुराल की तरफ फेंक दें।

घर की नकारात्मक शक्तियों को कम करने के लिए घर की चौखट या बाउंड्री दीवार पर हल्दी की रेखा बनाने का उपाय करें। इससे किसी भी प्रकार की नकरात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं कर पाती।

बेहद अशुभ हैं अगले 10 दिन, लेकिन ये शुभ चीजें बदल देंगी किस्‍मत!

यदि आपके पति की शराब पीने की आदत आपको परेशान कर रही है तो यह उपाय आपके लिए मददगार साबित हो सकती है। शुक्ल पक्ष के पहले शनिवार को शाम के समय 11 हल्दी की गांठें लेकर मोली के डोरे से लपेटे एवं पति के उपर से 7 बार उतारकर बहते हुए जल में डाल दें। इस टोटके को 8 शनिवार तक लगातार करने से इसका अच्छा असर दिखाई पड़ने लगता है।

जनवरी 2022 में बढ़ सकता है बीमारियों का खतरा, जानिए वजह

यदि आप भी अपने घर में खुशहाली लाना चाहते हैं तो आप इस उपाय को अपना सकते हैं। चांदी के नाग-नागिन, चांदी का पतरा, 5 छोटी सुपारी, 7 साबुत हल्दी की गांठें लेकर तांबें की लोटे में पानी डालकर सब चीजें रख दें। इसके बाद उस लोटे को ऊपर से ढककर अपने घर के पश्चिम कोने में रख दें। यदि आप अपने नए मकान में शिफ्ट करने वाले हैं तो यह विधि उस मकान में भी करे। घर बसाने से पहले ही वहां खुशहाली और सकारात्मकता बनी रहेगी।

Read Also-

इन लोगों को भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए काला धागा, हो सकते हैं बर्बाद

इस रुद्राक्ष को पहनने मिलता है शनि की साढ़ेसाती व ढैय्या से छुटकारा

Shanidev शनिदेव क्यों चलते हैं मंद गति? रावण के साथ जुड़ा है किस्‍सा

होगा जबरदस्त धन-लाभ, किसी भी गुरुवार को कर लें ये उपाय

Special Yog on 8 January शनिदेव की टेढ़ी नजर से मिलेगी मुक्ति

End of coronavirus : अब जल्द ही खत्म हो जाएगा कोविड, रूसी विशेषज्ञ का दावा

2022 की सबसे भाग्शाली लड़कियां, इस कारण चमकेगी किस्‍मत Lucky girls

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in