Jupiter 2022

Jupiter 2022: वक्री गुरु इन राशि वालों को देंगे जबरदस्त पैसा

Jupiter 2022 : Brihaspati Vakri Effect 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर या वक्री करता है। इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर देखा जा सकता है। बता दें कि देवगुरु बृहस्पति 29 जुलाई को अपनी ही राशि मीन में वक्री करने जा रहे हैं। गुरु ग्रह के इस स्थिति परिवर्तन का प्रभाव 3 राशियों पर खास रूप से देखा जा सकेगा।

Jupiter 2022

Jupiter 2022
Jupiter 2022

आपको बता दें कि देवगुरु बृहस्पति का संबंध ज्ञान, वृद्धि, शिक्षक, संतान, धन, दान और पुण्य आदि से माना जाता है। गुरु की इस उल्टी चाल का असर इन 3 राशियों पर देखने को मिलेगा। इस दौरान इन्हें विशेष धन लाभ की संभावना है। आइए जानें…

वृषभ राशि- ज्योतष शास्त्र के अनुसार इस राशि के 11 वें भाग में गुरु वक्री करने जा रहे हैं। इसे आय और धन लाभ का स्थान माना जाता है। इसलिए गुरु वक्री के दौरान वृषभ राशि के जातकों की आय में वृद्धि होने की संभावना है। धन लाभ हो सकता है। कोई व्यवसायिक डील फाइनल कर सकते हैं। इस दौरान आय के नए रास्ते खुलेंगे। बिजनेस में मुनाफा होगा। अगर किसी नए बिजनेस की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है।

भोलेनाथ भरेंगे आपकी तिजोरी, बस करें ये छोटा सा काम shivling puja Tips

शनि की कृपा के पूर्व संकेत, आपको मिलें तो जल्‍द होंगे अमीर Shani Ke Shubh Sanket

बता दें कि बृहस्पति इस राशि के 8वें स्थान के स्वामी हैं। इस अवधि में किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। गुरु के शुभ फलों की प्राप्ति के लिए सुनहला रत्न धारण करना आपके लिए लकी साबित हो सकता है।

Jupiter 2022
Jupiter 2022

मिथुन राशि- गुरु बृहस्पति मिथुन राशि के दशम भाव में वक्री होने जा रहे हैं। कुंडली में ये भाव जॉब, कारोबार और कार्यक्षेत्र का होता है। इस अवधि में नई जॉब के ऑफर आ सकते हैं। पदोन्नति की संभावना है। वहीं, बिजनेस में अच्छा धनलाभ हो सकता है। मार्केटिंग और मीडिया से जुड़े लोगों के लिए ये समय शानदार हो सकता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि पर बुध का आधिपत्य है। वहीं, बुध और गुरु में मित्रता का भाव है। इसलिए मिथुन राशि वालों के लिए ये समय लाभकारी साबित हो सकता है। इस दौरान पन्ना रत्न धारण करना लकी साबित हो सकता है।

कर्क राशि- इस राशि के नवम भाव में गुरु वक्री होने जा रहे हैं। इसे भाग्य और विदेश यात्रा का स्थान माना जाता है। गुरु वक्री अवधि के दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। इस दौरान अटके हुए काम बनने की उम्मीद है। व्यापार के सिलसिले से यात्रा कर सकते हैं, जो कि शुभ फलदायी रहेगी। विदेश से जुड़े व्यापार वाले लोगों के लिए अच्छा धनलाभ का हो सकता है। खान- पान, होटल, रेस्टोरेंट से जुड़े बिजनेस के लोगों के लिए ये समय भी अनुकूल है।

सावन में 3 राशि वालों पर लगेगी पैसों की झड़ी, मिलेगा सम्‍मान! Sawan Month 2022

गुरु पूर्णिमा पर बन रहे हैं 4 राजयोग! शुभ मुहूर्त में करें पूजा Guru Purnima 2022

Jupiter 2022
Jupiter 2022

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।