Mangal Gochar 2022

कुछ दिन का इंतजार! मंगल इन राशि वालों को देगा भारी लाभ Mars Transit 2022

Mars Transit 2022: मंगल ग्रह 27 जून को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्‍योतिष शास्‍त्र में मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा गया है। वे मेष और वृश्चिक राशि के स्‍वामी हैं। 6 दिन बाद मंगल अपनी ही राशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं। यह परिवर्तन 4 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लाने वाला है। मंगल गोचर इन जातकों का भाग्‍योदय करेगा। जानते हैं ये लकी राशियां कौनसी हैं।

Mars Transit 2022

Mars Transit 2022
Mars Transit 2022

मंगल गोचर से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य

मिथुन राशि-
मंगल गोचर मिथुन राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ाएगा। उनकी जिम्‍मेदारियां बढ़ेंगी। नौकरी करने वालों को तरक्‍की मिलेगी। व्‍यापारियों का व्‍यापार बढ़ेगा। धन लाभ होने के प्रबल योग हैं। पिता का साथ आपको बड़ा सहारा देगा। मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी।

कर्क राशि-
मंगल का राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों को धन लाभ कराएगा। आपका साहस बढ़ेगा। करियर के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा। परिवार में खुशी और सहयोग का माहौल रहेगा। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह समय शानदार रहेगा।

यदि दिख जाए ये सपना तो मिलती है अकूत दौलत Money Dreams

Name Astrology: ये लोग पाते हैं बेशुमार सफलता! जानें कैसे

Mars Transit 2022
Mars Transit 2022

वृश्चिक राशि-
मंगल का मेष राशि में प्रवेश वृश्चिक राशि वालों में साहस और आत्मविश्वास बढ़ाएगा। इसके चलते वे हर काम आसानी से पूरे करते चले जाएंगे। करियर में उन्‍नति होगी। पर्याप्‍त मात्रा में धन मिलने से आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी। वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा।

धनु राशि-
धनु राशि वालों के लिए मंगल गोचर सेहत में बेहतरी लाएगा। आपकी आय बढ़ेगी। बहुत दिन बाद सुकून अनुभव करेंगे। मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

इस पौधे को घर में रखते ही बरसने लगता है पैसा Crasuala Plant

बुध के गोचर करने इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत Mercury Transit

Mars Transit 2022
Mars Transit 2022

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।