Thursday's Remedies
चमत्कारी उपाय ज्योतिष जानकारी राशिफल

Thursday’s Remedies किस्मत चमकाने के लिए गुरुवार के सरल उपाय, दूर होगी पैसों की तंगी

Thursday’s Remedies : जिन लोगों पर देवगुरु बृहस्पति की कृपा बरसती है उन्हें अपार धन की प्राप्ति होती है। वहीं जगत के पालनहार विष्णु जी धन की देवी मां लक्ष्मी के पति हैं। अगर आपके जीवन में पैसों की परेशानी बनी हुई है तो गुरुवार (Thursday’s Remedies) को कुछ आसान उपाय करने से ये दूर हो सकती है। ये उपाय इस प्रकार हैं…

Thursday’s Remedies

Thursday's Remedies
Thursday’s Remedies

महिला को इस हालत में देखने से लगता है घोर पाप Garuda Purana

शनिदेव से सीधा संबंध होता है इस तारीख को जन्मे लोगों का 

1. कोषाध्यक्ष कुबेर को धन का देवता माना गया है। कुबेर भगवान की कृपा से धन संचय होता है। किसी गुरुवार को तांबे के पतरे पर कुबेर यंत्र अंकित अंकित करवाकर अपने पर्स में रखें। इससे धन संबंधी परेशानी दूर होती है।

2. गुरुवार को गोमती चक्र, कौड़ी, केसर और हल्दी का टुकड़ा इनमें से कोई एक चीज भी आप अपने पर्स में रख सकते हैं। इससे आपके पर्स में हमेशा प्रचुर मात्र में धन बना रहता है। ये सभी चीजें समृद्धि कारक मानी गई हैं।

2 दिन बाद सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशि वालों का भाग्‍य Surya Gochar

3. माना जाता है कि केले के वृक्ष में साक्षात भगवान विष्णु का वास होता है। गुरुवार को केले के वृक्ष की पूजा करने वाले से भगवान विष्णु प्रसन्न होते हैं। वे भक्तों को सुख-समृद्धि, शांति का वरदान देते हैं। केले के वृक्ष को शुभ और संपन्नता का प्रतीक माना जाता है।

Thursday's Remedies
Thursday’s Remedies

4. अगर आपकी कुंडली में गुरु की स्थिति खराब चल रही है और विवाह में बाधा आ रही है तो आपको किसी ज्योतिष से सलाह लेकर बृहस्पति देव का व्रत रखना चाहिए। इससे गुरु ग्रह मजबूत होगा और विवाह में आने वाली बाधाएं दूर होंगी।

हर साल इस मंदिर में होता है चमत्‍कार, आप रह जाएंगे हैरान 

5. गुरु ग्रह से संबंधित शुभ फल पाने के लिए गुरुवार को पीले वस्त्र पहनें, भोजन में केसर का उपयोग करें। विष्णु भगवान के मंदिर में पीले फलों का भोग लगाएं। इसके आपकी सभी परेशानी दूर हो सकती है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in