Surya Gochar
ग्रह गोचर ज्योतिष जानकारी राशिफल

2 दिन बाद सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशि वालों का भाग्‍य Surya Gochar

Surya Gochar : जब भी किसी ग्रह का राशि परिवर्तन होता है तो उसका बड़ा असर सभी राशियों पर पड़ता है। उस पर ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन (surya gochar) तो बेहद प्रभावी माना गया है। ज्‍योतिष (Astrology) के मुताबिक 14 जनवरी की रात 8 बजे सूर्य शनि की राशि मकर में प्रवेश कर रहे हैं। इसी दिन से सूर्य उत्‍तरायण भी होते हैं। सूर्य के मकर राशि में प्रवेश को मकर संक्रांति के पर्व के रूप में मनाया जाता है। यह पर्व इस साल 4 राशि वालों के लिए बेहद शानदार साबित होने जा रहा है।

Surya Gochar : सूर्य की तरह चमकेगी किस्‍मत

Surya Gochar
Surya Gochar

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

सभी राशियों का वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर भाग्‍यशाली साबित होने जा रहा है। जो जातक सरकारी नौकरी या राजनीति में हैं, उनके लिए तो यह समय किस्‍मत बदलने वाला साबित होगा। कामों में सफलता मिलेगी और सराहना भी होगी और धन लाभ होगा।

सिंह राशि
सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं। सूर्य के गोचर का सबसे ज्‍यादा असर इसी राशि पर होगा और बहुत लाभदायी साबित होगा। करियर में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा। आपके कामों की तारीफ होगी। आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। आपको कोई अच्‍छी खबर मिलेगी, जो आपका दिल खुश कर देगी।

यह मणि पहनते ही बरसने लगता है अपार धन-वैभव shukramani

Surya Gochar

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को नए मौके मिलेंगे और आप नौकरी बदल सकते हैं। सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे जातकों को भी सफलता मिलने के योग हैं। आय में बढोतरी होगी। पुरानी इच्‍छाएं पूरी हो सकती हैं। कुल मिलाकर यह समय हर लिहाज से बेहद फायदेमंद साबित होगा।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों का करियर जबरदस्‍त चमकेगा। खूब मान-सम्‍मान मिलेगा। ऊंचा पद मिलेगा। बड़ा धन लाभ हो सकता है। आपके कंधों पर कोई ऐसी जिम्‍मेदारी आ सकती है, जिसे आप खुशी-खुशी संभालना चाहेंगे। राजनेताओं के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है। बड़ा पद मिल सकता है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in