couple fight
ज्योतिष जानकारी राशिफल लाल किताब

पति-पत्‍नी में रोजाना होती है लड़ाई? इन सरल उपाय से बढ़ेगा प्‍यार Couple fight

Couple fight : पति-पत्‍नी में नोंक-झोंक होना आम बात है, लेकिन जब बात रोजाना के झगड़ों (Couple fight) तक पहुंच जाए तो इस स्थिति को रोकना जरूरी है। वरना ये झगड़े (Couple fight) पति-पत्‍नी के रिश्‍ते में दरार डाल देते हैं। लाल किताब और ज्‍योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जो पति-पत्‍नी के झगड़ों को दूर करके उनमें प्‍यार बढ़ाते हैं।

Couple fight

couple fight
couple fight

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

सभी राशियों का वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजाना के झगड़ों से निजात पाने के ये टोटके बेहद आसान हैं और जल्‍द असर दिखाते हैं। इसके लिए आसान पूजा, मंत्र जाप करने की जरूरत होती है।

– शुक्रवार के दिन एक कन्‍या को भी सफेद मिठाई खिलाना जीवनसाथी के साथ रिश्‍तों को प्रगाढ़ करता है। इस उपाय की शुरुआत शुक्‍ल पक्ष के शुक्रवार से करें और कम से कम 11 शुक्रवार तक ऐसा करें।

यह मणि पहनते ही बरसने लगता है अपार धन-वैभव shukramani

– यदि पति या पत्‍नी हर बात पर झगड़ा करने पर उतारु हो जाए तो वे एक-दूसरे के लिए यह उपाय करके घर में खुशहाली ला सकते हैं। इसके लिए पत्‍नी रात को सोते समय पति के सिरहाने सिंदूर रख दे और अगले दिन पति उस सिंदूर को कहीं भी गिरा दें। वहीं पत्नी अपने सिरहाने कपूर रखकर सो जाए और अगले दिन उसे जला दे। इससे कुछ ही दिन में असर दिख जाएगा।

मकर संक्रांति पर बदलने वाली है इन लोगों की किस्‍मत 

– घर में शिव-पार्वती की प्रसन्‍न मुद्रा में बैठी मूर्ति या फोटो के आगे रोज घी का दीपक लगाने से घर में शांति रहती है। साथ ही शिव चालीसा का पाठ करें।

– गेहूं का आटा पिसवाने से पहले उसमें थोड़े से चने मिला दें। इसे सोमवार या शनिवार को पिसवा लें। हर बार आटा पिसवाते वक्‍त ऐसा ही करें, इससे पति-पत्‍नी के बीच मनमुटाव दूर हो जाता है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in