Romantic People
ज्योतिष जानकारी राशिफल

Romantic People बेहद ही रोमांटिक होते हैं ये राशि वाले, पार्टनर को…

Romantic People : जिंदगी में खुशनुमा, सपोर्टिव, प्‍यार करने वाला रोमांटिक पार्टनर मिल जाए तो जीवन खुशियों से भर जाता है। ऐसे पार्टनर का साथ मुश्किल वक्‍त को भी आसान बना देता है। ज्‍योतिष में कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताया गया है, जिनके जातक बेहद रोमांटिक होते हैं। वे न केवल अपने पार्टनर को बहुत प्‍यार करते हैं, बल्कि इसका उसे अहसास भी कराते रहते हैं। उनका यह स्‍वभाव उनके पार्टनर को हमेशा उनका दीवाना बनाए रखता है, साथ ही उनकी मैरिड लाइफ को भी खुशहाल रखता है।

Romantic People Astrology

Romantic People
Romantic People

1 दिन बाद सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशि वालों का भाग्‍य Surya Gochar

महिला को इस हालत में देखने से लगता है घोर पाप Garuda Purana

वृषभ (Taurus) Romantic People
वृषभ राशि वाले लोग वैसे तो खास रोमांटिक नजर नहीं आते हैं लेकिन वे अपने पार्टनर को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वे प्‍यार करने और जताने दोनों में माहिर होते हैं। वे हर हाल में खुश रहते हैं और नए-नए तरीकों से पार्टनर को भी खुश रखते हैं। वे अपने पार्टनर को लेकर बहुत केयरिंग होते हैं।

कन्या (Virgo) Romantic People
कन्या राशि के जातक बहुत साफ दिल के और प्‍यार करने वाले होते हैं। वे हमेशा अपने पार्टनर को खुश रखते हैं। इसके लिए उसे सरपाइज देते रहते हैं। कह सकते हैं कि जिन लोगों का पार्टनर कन्‍या राशि का हो वे बहुत लकी होते हैं।

Batuka Bhairav बड़े से बड़े संकट से बचाती बटुक भैरव की साधना

सिंह (Leo) Romantic People
सिंह राशि के लोग प्‍यार के मामले में बेहद वफादार और हमेशा अपने पार्टनर को खुश रखने वाले होते हैं। इन्‍हें पार्टनर का दिल जीतने का हर तरीका आता है। वे अपने खास रोमांटिक अंदाज के कारण हमेशा पार्टनर के दिल पर राज करते हैं। इसलिए पार्टनर के लिए इनसे ज्‍यादा देर तक रूठना संभव नहीं हो पाता है।

Romantic People
Romantic People

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के जातक अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार और समर्पित होते हैं। वे पार्टनर का बहुत ख्‍याल रखते हैं। उसकी हर पसंद-नापसंद को ध्‍यान में रखते हैं। गिफ्ट देना हो या कैंडल लाइट डिनर पर ले जाना हो, वे पार्टनर को खुश करने का हर तरीका आजमाते रहते हैं।

सपने में पूर्वजों के दिखने का मतलब? क्या है संकेत Dream Interpretation

मीन (Pisces)
मीन राशि के जातक रोमांटिक होने के साथ-साथ बेहद संवेदनशील भी होते हैं। वे पार्टनर की हर जरूरत और उसके इमोशंस का ख्‍याल रखते हैं। कह सकते हैं कि वे पार्टनर के बिना बताए उसके दिल की बात जान लेते हैं। इसके अलावा रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। शादी के कई साल बाद भी डेट पर जाना इनके लिए सामान्‍य है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in