944438 lucky girl 0 1
राशिफल वास्तु टिप्स

रोज सुबह कर लें ये काम, धन-धान्‍य और खुशियों से भर जाएगा घर Prosperity

Prosperity :  सुख-समृद्धि के लिए घर में सकारात्मक ऊर्जा का होना बहुत जरूरी है लेकिन वास्‍तु दोष समेत कई कारणों से ऐसा संभव नहीं हो पाता है। लिहाजा घर में फैली निगेटिविटी हमारी जिंदगी पर बुरा असर डालती है, जो पैसों की तंगी, बीमारियों और दुख-दर्द का कारण बनती है। वास्‍तु शास्‍त्र में घर की नकारात्‍मकता ऊर्जा को बाहर करकेसकारात्‍मक ऊर्जा का संचार करने के कुछ अचूक उपाय बताए गए हैं।

944438 lucky girl 0 1

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

रोज कर लें ये आसान उपाय
घर में हमेशा सकारात्‍मकता बनाए रखने के लिए ये उपाय रोजाना करना जरूरी है। हालांकि ये उपाय बेहद आसान हैं और इन्‍हें करने में ज्‍यादा समय भी नहीं लगता है।

रोज सुबह धोएं घर की देहरी
रोज सुबह घर का मुख्‍य द्वार और खिड़कियां खोल दें। इसके बाद मुख्‍य द्वार की दहलीज को चुटकी भर हल्‍दी मिले पानी से धोएं। ऐसा करने से देवी लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होकर धन वर्षा करती हैं।

Aajab : इस मंदिर में रात को रुकना मना है, रुकने वाले साथ होती है ऐसी घटना…

दरवाजे पर बनाएं स्‍वास्तिक
मुख्‍य दरवाजे से हमेशा सकारात्‍मक ऊर्जा का प्रवाह हो इसके लिए रोज सुबह दरवाजे पर स्‍वास्तिक बनाएं। साथ में शुभ-लाभ भी लिख दें। इससे घर में कभी धन-धान्‍य की कमी नहीं होती।

घर के सामने बनाएं रंगोली
मुख्य द्वार के दोनों ओर आटे से छोटी रंगोली बना लें। यह बहुत शुभ होती है। वैसे तो यह काम रोज करें लेकिन संभव न हो तो हफ्ते में कम से कम एक बार जरूर रंगोली बनाएं।

इन लड़कों पर सबसे ज्यादा फिदा होती हैं लड़कियां : Zodiac Sign Astrology

कपूर जलाएं
प्रतिदिन सुबह-शाम कपूर जलाएं और इसे पूरे घर में घुमाएं। सकारात्‍मकता लाने का यह अचूक उपाय है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in