Omicron
राशिफल वास्तु टिप्स

Omicron : इन वास्तु टिप्स का करें पालन, परफॉर्मेंस रहेगा बेहतरीन

Omicron :  Work From Home Vastu Tips

Omicron : कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) तेजी से फैल रहा है। इसे देखते हुए अधिकांश कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम के लिए कहा है। वर्क फ्रॉम होम के दौरान अधिकांश लोग बेडरूम, बालकनी या फिर डाइनिंग टेबल को वर्कप्लेस बना लेते हैं। जो कि वास्तु के दृष्टिकोण से कतई सही नहीं है। ऐसें में जानते हैं कि वर्क फ्रॉम होम के दौरान किन वास्तु टिप्स का खास ध्यान रखना चाहिए।

Omicron :  Work From Home Vastu Tips

Omicron
Omicron

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

सभी राशियों का वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

– वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर के पश्चिम या दक्षिण-पश्चिम के कोना में वर्क फ्रॉम होम के लिए शुभ रहता है। क्योंकि ये दिशाएं नौकरी या व्यवसाय से जुड़े काम के लिए अच्छा होता है।

– वास्तु शास्त्र के मुताबिक वर्क फ्रॉम होम के लिए कुर्सी आरामदेह और मजबूत होना चाहिए। जिसके कि काम के बीच में किसी प्रकार का व्यवधान न आए इसके अलावा वर्क डेस्क दक्षिण-पश्चिम दिशा रखना शुभ रहेगा।

– काम से जुड़े आवश्यक दस्तावेज को पश्चिम या फिर दक्षिण-पश्चिम दिशा में रखें। साथ भी ध्यान रखें कि वार्डरोब या दराज उत्तर, पूरब या उत्तर-पूरब दिशा में खुले। भूलकर भी किसी कमरे के दरवाजे, खिड़की सामने या बालकनी में न बैठें। इसके अलावा अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप से काम करते हैं तो इसे दक्षिण-पूरब की दिशा में रखकर काम करें।

Read Also :-

जूते-चप्‍पल भी डालते हैं किस्‍मत पर असर, कौन-सी गलतियां कराती हैं धन-हानि

Surya Gochar इन लोगों के आने वाले हैं अच्छे दिन, मिल सकती है खुशखबरी!

घर में अचानक बढ़ गए हैं चूहे तो हो जाएं सावधान, देते हैं ये भयानक संकेत

 बहुत अचूक है अबीर का यह उपाय, आसानी से मिलेगी नौकरी

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in