kapur 1
चमत्कारी उपाय राशिफल लाल किताब

कपूर कर सकता है आपकी कई परेशानियों को दूर, बस करें ये उपाय Kapur ke upay

Kapur ke upay : प्रतिदिन कपूर जलाने से हवा में व्याप्त आस-पास के बैक्टीरिया नष्ट हो जाते हैं, जिससे हम उनके संपर्क में आने से बच जाते हैं। इसे जलाने से घर की निगेटिविटी खत्म होती है और पॉजिटिविटी बढ़ती है। तंत्र-मंत्र व ज्योतिष उपायों में भी इसका उपयोग किया जाता है। इसके कुछ आसान उपाय इस प्रकार हैं…

kapur 1
Kapur ke upay

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

रसोई में कपूर
प्रतिदिन रात को जब सभी लोग खाना खा लें तो पूरी रसोई की साफ-सफाई करने के बाद एक चांदी की छोटी सी कटोरी में कपूर के साथ लौंग का एक जोड़ा डालकर जलाना चाहिए। इससे आपके घर में बरकत आती है और धन संबंधित समस्याओं का अंत होता है। मान्यता है कि यह कार्य यदि रोज किया जाए तो कभी धन की कमी नहीं होती है।

शारदीय नवरात्रि : करना है किसी का भी वशीकरण और पाना है धन लाभ तो ये उपाय है आपके लिए

बेडरूम में जलाएं कपूर
यदि दांपत्य जीवन में समस्याएं बनी रहती हैं या फिर जीवन साथी से मनमुटाव की स्थिति रहती है तो बेडरूम की सफाई करके कपूर जलाना चाहिए। इससे वहां मौजूद नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और संबंध में मधुरता आती है।

इन लोगों को चमकेगा भाग्य, 11 अक्टूबर से बदल जाएगी शनिदेव Shani Dev की चाल

ये उपाय भी करें
प्रतिदिन अपने घर में सुबह-शाम देसी घी में कपूर को डुबोकर जलाना चाहिए। इसे अपने पूरे घर के हर एक कमरे, हॉल या आंगन सभी में दिखाना चाहिए। इससे आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है और परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम भाव बना रहता है। आपके घर परिवार में सुख शांति का वातावरण रहता है।

फूल और उनकी खुशबू बदल कर रख देगी आपका भविष्य, जानिए कैसे ? 

इस उपाय से बनी रहती है सुख-शांति
शास्त्रों के अनुसार प्रतिदिन देवी-देवताओं के समक्ष कपूर जलाने से अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है। देवी-देवताओं की कृपा से आपके घर में सुख-शांति और समृद्धि आती है। यदि घर में किसी प्रकार का वास्तु दोष हो तो उसके प्रभावों से भी मुक्ति प्राप्त होती है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in