Friday Money Tips
चमत्कारी उपाय राशिफल

Friday Money Tips रुपये पैसे पाने के लिए आज जरुर करें ये उपाय

Friday Money Tips : शुक्रवार का दिन (Friday Money Tips) धन की देवी मां लक्ष्मी की अराधना के लिए विशेष होता है। मान्यता है कि इस दिन मां लक्ष्मी की विधि विधान पूजा करने से जीवन में रुपये पैसों की कोई कमी नहीं रहती है। (Friday Money Tips) इसलिए इस दिन कुछ विशेष उपायों को करके मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त की जा सकती है।

Friday Money Tips

Friday Money Tips
Friday Money Tips

Shakti Peeth देवी के 5 शक्तिपीठ हैं बेहद चमत्कारी, दर्शन से पूरी होती है मनोकामना

Gemology इन राशि वालों के लिए वरदान साबित होता है सनस्टोन

शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को लाल वस्त्र, लाल बिंदी, लाल चुनरी और लाल चूड़ियां अर्पित करना बहुत ही शुभ माना जाता है। जानिए शुक्रवार के दिन और किन उपायों को करने से रुपये पैसों से जुड़ी दिक्कतें दूर होती है…

  • कहते हैं कि शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की विशेष कृपा पाने के लिए हाथ में पांच लाल रंग के फूल लेकर माता का ध्यान करें। इसके बाद माता लक्ष्मी को प्रणाम करते हुए उनसे सुख समृद्धि की प्रार्थना करें। इसके बाद इन फूलों को तिजोरी या अलमारी में रख दें।

Makar Sankranti 2022 महिलाओं को मिलेंगे शुभ फल और बढ़ेगा देश का पराक्रम

  • मान्यता है शुक्रवार के दिन श्री लक्ष्मी नारायण का पाठ करने से भी मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। इससे धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। शनिवार के दिन इन कार्यों को करने से हो सकता है नुकसान, जानिए क्या है मान्यता
  • शुक्रवार के दिन धन प्राप्ति के लिए एक लाल रंग का कपड़ा लें और इसमें सवा किलो साबुत चावल रखें। फिर चावल की पोटली बनाकर उसे हाथ में लेकर ओम श्रीं श्रीये नम: मंत्र की पांच माला जाप करें। फिर इस पोटली को घर की तिजोरी या जिस स्थान पर धन रखते हैं वहां रख दें। कहते हैं कि ऐसा करने से धन प्राप्ति के योग बनते हैं।

Makar sankranti 2022 आज के बाद बदलेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, जानिए अभी

Friday Money Tips
Friday Money Tips

  • शुक्रवार के दिन शाम के समय गाय के घी का दीपक घर के ईशान कोण में जलाने से पैसों से संबंधित परेशानियां दूर की जा सकती हैं। इस दीपक में थोड़ा सा केसर डालें और रूई की जगह पर लाल रंग के सूती धागे का प्रयोग करें।
  • शुक्रवार के दिन 7 कुंवारी लड़कियों को घर बुलाकर उन्हें केसर युक्त खीर खिलाने से जल्दी ही धन प्राप्ति होने की मान्यता है।
  • शुक्रवार के दिन एक उपाय ये भी कर सकते हैं; एक पीला कपड़ा लें उसमें पांच पीले रंग की कौड़ी, थोड़ा सा केसर और सिक्के डालें। इन सब को एक कपड़े में बांधकर तिजोरी में या गल्ले में रख दें। ऐसा माना जाता है कि इसके प्रभाव से कुछ ही दिनों में धन संबंधी सभी समस्याएं समाप्त हो जाती हैं।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in