Sawan 2022 Horoscope

Sawan 2022: सावन में इन लोगों को मिलेगा अपार पैसा-प्रमोशन!

Sawan 2022 Horoscope: सावन का महीना भगवान शिव (Sawan 2022) को समर्पित है। इस महीने से पहले ही भगवान विष्‍णु योगनिद्रा में लीन (Sawan 2022) हो जाते हैं और भगवान भोलेनाथ ही संसार का संचालन संभालते हैं। इस साल सावन (Sawan 2022) का महीना 14 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान शिवभक्‍त भगवान का पवित्र नदियों के जल से अभिषेक करते हैं, विशेष पूजा-पाठ करते हैं, सोमवार के व्रत रखते हैं। भोलेनाथ की कृपा पाने के लिए भक्‍त इस महीने तरह-तरह के जतन करते हैं। इस साल सावन का महीना 3 राशि वालों के लिए कई सौगातें लेकर आने वाला है।

Sawan 2022 Horoscope

Sawan 2022 Horoscope
Sawan 2022 Horoscope

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सावन के महीने में ग्रहों की स्थिति खास रहेगी। यह विशेष तौर पर 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहेगी।

मेष (Aries)-
मेष राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद शुभ रहने वाला है। शिवजी की कृपा से कई सौगातें मिलेंगी। नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की करेंगे। कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। धन लाभ होगा। सम्‍मान मिल सकता है। सावन सोमवार को शिवलिंग पर जल अर्पित करने से शुभ फल बढ़ेंगे।

अपनाएं यह वास्तु टिप्स, कभी नहीं होगी धन की कमी Kitchen Vastu Tips

मिथुन (Gemini)-
मिथुन राशि के जातकों के लिए सावन मास बहुत शुभ साबित होने जा रहा है। जो लोग नई नौकरी तलाश रहे हैं उन्‍हें भोलेनाथ की कृपा से नई जॉब मिल जाएगी। प्रमोशन की इच्‍छा रखने वालों की भी चाहत पूरी होगी। व्‍यापारियों के लिए भी यह समय बहुत अच्‍छा है। सावन महीने में शिव जी की जितनी हो सके आराधना करें।

Sawan 2022 Horoscope
Sawan 2022 Horoscope

मकर (Capricorn)-
मकर राशि के जातकों पर सावन महीने में शिव जी की खूब कृपा बरसेगी। उन्‍हें नौकरी-व्‍यापार में बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। कुछ जातकों को नई नौकरी मिल सकती है। इस महीने जीवनसाथी के साथ अच्‍छी बनेगी। सावन में शिवजी का विधि-विधान से अभिषेक करना लाभ की मात्रा बढ़ाएगा।

सिंदूर के इस उपाय से पति-पत्नी के बीच बढ़ेगा प्रेम, आर्थिक संकट से मिलेगी मुक्ति Sindoor Tips

अशुभ होते ये पौधे, घर में लगाने से आती है गरीबी Unlucky Plants

Sawan 2022 Horoscope
Sawan 2022 Horoscope

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।