Shagun Shastra
जीवन मंत्र ज्योतिष जानकारी राशिफल

Shagun Shastra घर में मधुमक्खी का छत्ता बनाना, देता है खतरनाक संकेत

Shagun Shastra : शगुन शास्त्र में कुछ खास चीजों से संबंधित (Shagun Shastra) शगुन या अपशगुन के बारे में बताया गया है, जो कि हमारे जीवन से जुड़ी हुई हैं। छोटी-छोटी बातों को कई बार हम नजरअंदाज कर देते हैं। दरअसल यही छोटी-छोटी चीजें हमारे लिए मुसीबत बन जाती हैं। कई बार तो ये पू्रे परिवार के लिए परेशानी खड़ी कर देते हैं। शगुन शास्त्र के मुताबिक आज उन चीजों के बारे में जानते हैं किसका होना अपशगुन है।

Shagun Shastra Tips in Hindi

Shagun Shastra
Shagun Shastra

इन लोगों की लव लाइफ में होगा बड़ा बदलाव, जानें अपनी राशि 

Shagun Shastra  – अगर घर में कबूतर ने घोंसला बना लिया है तो परिवार में किसी सदस्य के साथ अशुभ होगा। इसके अलावा घर में मधुमक्खियों का छत्ता बनना भी अपशगुन है। यह इस बात का संकेत देता है कि घर में कोई अशुभ घटना घटेगी। अगर घर में बराबर दूध गिर रहा है तो यह लड़ाई होने का संकेत देता है।

Temple Bell : मंदिर में क्यों बजाई जाती है घंटी ? वैज्ञानिक और धार्मिक कारण

Shagun Shastra – अगर घर में किसी कारण से चमगादर घुस जाए तो यह अपशगुन है, जो इस बात का संकेत देता है कि घर में कोई अप्रिय घटना घट सकती है। किचन में अगर चकला अचानक टूट जाए तो यह अशुभ संकेत है। यह दरिद्रता आने का संकेत देता है। इसके अलावा यह अगर गृहिणी के बाएं हाथ से बराबर गिर रहा है तो यह इस ओर इशारा करता है कि घर में आर्थिक संकट आने वाला है।

Feng shui Tips घर व आफिस में नीला हाथी और गेंडा रखने के फायदे

Shagun Shastra – घर में अचानक आईना या कांच टूटना अपशगुन है। इसके धन हानि होती है। अगर घर का पालतु या बाहरी कुत्ता घर में या इसके आसपास रोए तो यह अपशगुन है। यह इस बात का संकेत देता है कि घर में कोई विपत्ति आने वाली है। इसके अलावा घर की दीवारों में दरार आना भी अपशगुन है। यदि ऐसा है तो इसें तुरंत सही करवाना चाहिए।

Shagun Shastra
Shagun Shastra

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in