astro 1 ganeshavoice.in दिसंबर 2021 में इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश, जानें अपनी राशि Horoscope
ज्योतिष जानकारी राशिफल

दिसंबर 2021 में इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश, जानें अपनी राशि Horoscope

Horoscope : वर्ष 2021 का आखिरी महीना दिसंबर शुरू होने जा रहा है। साल के इस आखिरी महीने से लोगों को बहुत उम्‍मीदें रहती हैं कि यह साल जाते-जाते उन्‍हें कौन सी सौगात देकर जाएगा। इस मामले में कुछ राशियों के जातक बहुत लकी साबित होंगे, क्‍योंकि साल का आखिरी महीना उन पर पैसों की बारिश करने वाला है। मां लक्ष्‍मी की कृपा उनकी सारी आर्थिक परेशानियां खत्‍म कर देंगी और ढेर सारी खुशियां भी देगी।

astro 1 ganeshavoice.in दिसंबर 2021 में इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश, जानें अपनी राशि Horoscope

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

मेष (Aries)
मेष राशि के जातकों को जबरदस्‍त धन लाभ होगा जो उनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत कराएगा। इन जातकों के लिए निवेश करना शुभ रहेगा। इस राशि के लोगों को न केवल पैसा मिलेगा बल्कि खुशियां भी मिलेंगी।

सिंह (Leo)
सिंह राशि के जातकों की आय बढ़ेगी। जो जातक घर या जमीन खरीदना चाहते हैं, उनका सपना इस महीने पूरा हो सकता है। हालांकि डील करते समय डॉक्‍यूमेंट्स पढ़ने में गड़बड़ी न करें। परिवार में खुशियां आएंगी।

1, 19 व 28 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा नया साल 

कन्या (Virgo)
कन्‍या राशि के जात‍कों को खूब पैसा भी मिलेगा और हर काम में सफलता भी मिलेगा। खासतौर पर कारोबारियों के लिए दिसंबर महीना बेहद शुभ रहेगा। इस बात का ध्‍यान रखें कि बढ़ती आय को देखकर बेतहाशा खर्च न करें।

तुला (Libra)
तुला राशि के जातकों की आय बढ़ेगी। नए तरीकों से पैसा आएगा। अब तक जो पैसों की तंगी चली आ रही थी, अब वो खत्‍म हो जाएगी। पुराने लेन-देन है तो उसे इस महीने निपटा लें।

क्या 2022 में होगा तृतीय विश्वयुद्ध, क्या खत्म हो जाएंगे कई देश ? 

वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों को धन लाभ होगा लेकिन खर्च भी बढ़ेगा। बेहतर होगा कि इस अतिरिक्‍त आय का उपयोग निवेश में करें। यह भविष्‍य में लाभ देगा। घर-गाड़ी लेने के लिए भी अच्‍छा समय है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in