000 1 1 ganeshavoice.in क्या 2022 में होगा तृतीय विश्वयुद्ध, क्या खत्म हो जाएंगे कई देश ? Nostradamus Predictions for 2022
ज्योतिष जानकारी राशिफल

क्या 2022 में होगा तृतीय विश्वयुद्ध, क्या खत्म हो जाएंगे कई देश ? Nostradamus Predictions for 2022

Nostradamus Predictions for 2022 : फ्रांस के चर्चित एस्ट्रोलोजर नास्त्रेदमस के बारे में तो सभी जानते होंगे। उन्होंने कई सौ बरस पहले एक किताब लिखकर दुनिया के बारे में कई भविष्यवाणियां की थी। जिनमें से कई सच साबित हुई हैं। उन्होंने वर्ष 2022 के बारे में ऐसी भविष्यवाणी कर रखी है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए जानते हैं कि वे भविष्यवाणियां कौन सी हैं।

000 1 1 ganeshavoice.in क्या 2022 में होगा तृतीय विश्वयुद्ध, क्या खत्म हो जाएंगे कई देश ? Nostradamus Predictions for 2022

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

दुनिया में फटेगा परमाणु बम
नास्त्रेदमस के मुताबिक अगले साल दुनिया में बहुत खतरनाक परमाणु बम का विस्फोट होगा। इससे निकलने रेडिएशन की वजह से दुनिया का क्लाइमेट चेंज हो जाएगा और बड़े-बड़े ग्लेशियर एकदम से पिघल जाएंगे। इससे समुद्र तल का लेवल बढ़ जाएगा। जिससे कई सारे द्वीप और छोटे देश डूब जाएंगे. वहीं करोड़ों लोग रेडिएशन की वजह से अकाल मौत मारे जाएंगे और बचे लोग तमाम बीमारियों के शिकार हो जाएंगे।

2022 में इन राशि वालों की सोने की तरह चमकेगी किस्मत, धन-धान्य में होगी वृद्धि

दुनिया में 3 दिनों तक छा जाएगा अंधेरा
भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2022 बेहद तबाही वाला होगा। कई देशों के बीच युद्ध होगा। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौत होगी। उसी दौरान एक बड़ी प्राकृतिक घटना होगी, जिससे दुनिया में 3 दिनों तक अंधेरा छा जाएगा। इससे दुनिया के देशों में शुरू हुआ युद्ध अचानक बंद हो जाएगा। तीन दिन बाद जब दुनिया में उजाला आएगा, तब तक आधुनिकता का अंत हो चुका हो जाएगा और मानव जाति फिर से पाषाण युग में पहुंच जाएगी।

काला धागा दिलाएगा धन, सुख और समृद्धि, लेकिन बरतें सावधानियां 

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक वर्ष 2022 में पृथ्वी को एक बड़ी खगोलीय घटना का भी सामना करना पड़ेगा। अगले साल बाहरी ग्रह से टूटकर एक ऐस्टरॉइड बहुत तेज स्पीड के साथ पृथ्वी से टकराएगा। वह ऐस्टरॉइड पृथ्वी के वायुमंडल में प्रवेश कर महासागर में गिरेगा। उस ऐस्टरॉइड का साइज इतना बड़ा होगा, जिससे महासागर में सुनामी की तेज लहरें उठेंगी। इससे आसपास के देशों का तटीय इलाका पूरी तरह नष्ट हो जाएगा और हजारों लोग मारे जाएंगे।

भविष्यवाणी में दावा किया गया है कि वर्ष 2022 में इंसान की ओर से बनाए गए कंप्यूटर और रोबोट मानव जाति के लिए भस्मासुर बन जाएंगे। ऐसे रोबोट मनुष्यों के दिमाग पर नियंत्रण कर उनके कब्जे से आजाद हो जाएंगे। ये रोबोट जल्द ही बेकाबू हो जाएंगे और पृथ्वी से पूरी मानव जाति को नष्ट कर डालेंगे।

इस राशि के लड़कों की तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं लड़कियां

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक अगला साल फ्रांस के लिए भी बहुत भारी रहेगा। वहां पर वर्ष 2022 में एक बहुत बड़ा तूफान आएगा, जिसका असर पूरी दुनिया में होगा। इससे दुनिया में फसलें और वनस्पति काफी हद तक नष्ट हो जाएंगी, जिससे लोगों में भुखमरी फैलेगी। अगले साल दुनिया में अकाल, बाढ़ और आग की घटनाएं भी देखने को मिल सकती हैं।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को मानें तो अगले साल दुनिया की अर्थव्यवस्था में बहुत बदलाव आ जाएगा। अगले साल बिटकॉइन और सोना-चांदी को ही संपत्ति माना जाएगा। अमेरिकी डॉलर में भारी गिरावट देखने को मिलेगी। दुनिया में महंगाई बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी, जिससे लाखों गरीबों को भुखमरी की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ेगी।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in