glass break ganeshavoice.in अशुभ नहीं शुभ भी होता है कांच का टूटना, जानिए कैसे ? glass break
राशिफल वास्तु टिप्स

अशुभ नहीं शुभ भी होता है कांच का टूटना, जानिए कैसे ? glass break

Glass break : वास्तु शास्त्र (Vastu shastra) के मुताबिक हर चीज में ऊर्जा होती है, जो व्यक्ति की जिंदगी पर सकारात्मक (positive) और नकारात्मक (negative) प्रभाव डालती है। भारत में बड़ी संख्या में लोग मानते हैं कि कांच या फिर शीशा टूटना (break glass) अशुभ होता है। लोग सोचते हैं की कांच या फिर शीशा टूटने से आने वाले भविष्य में उन्हें कोई बुरी खबर मिल सकती है।

glass break ganeshavoice.in अशुभ नहीं शुभ भी होता है कांच का टूटना, जानिए कैसे ? glass break

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

लेकिन वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर कोई कांच, शीशा या फिर खिड़की और दरवाजे का कांच अचनाक टूट जाए तो यह अपशकुन नहीं होता बल्कि इसका अर्थ है की आपको जल्द ही कोई अच्छी सूचना मिलने वाली है। कांच टूटना अशुभ नहीं बल्कि शुभ संकेत होता है।

दिसंबर में किन वस्तुओं के बढ़ेंगे भाव, शेयर बाजार का क्या होगा हाल ? 

कांच टूटने का क्या होता है संकेत-

वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आपके घर में लगे शीशे का कांच अचानक से टूट जाए तो इसका अर्थ है कि आपके घर पर आने वाला कोई बड़ा संकट टल गया है। इसलिए जानकार मानते हैं की टूटे हुए कांच को तुरंत घर से बाहर कर देना चाहिए।

सोई किस्मत को जगाते हैं ये सरल उपाय, कंगाली दूर होकर मिलता है धन

वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर में कभी भी गोल या फिर अंडाकार शीशा नहीं लगाना चाहिए। क्योंकि घर में गोलाकार आइना लगाने से घर की सकारात्मक ऊर्जा, नकारात्मकता में बदल जाती है। इसलिए जानकार मानते हैं कि घर में हमेशा चौकोर आकार का आइना ही लगाना चाहिए। ऐसा करना शुभ माना जाता है।

आज से इन राशि वालों को मिलेगा पैसा ही पैसा, चमकेगी किस्मत

माना जाता है कि घर में अगर कांच अचानक से टूट जाए तो इसका अर्थ है की आपके घर का कोई पुराना विवाद खत्म हो सकता है। इसके साथ ही अगर किसी व्यक्ति का स्वास्थ्य लंबे समय से खराब चल रहा है तो उनकी सेहत में भी धीरे-धीरे सुधार आने लगता है।

वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर घर में अचानक से कांच टूट जाता है तो बेवजह शोर ना मचाए। बल्कि चुपचाप ही कांच के टुकड़ों को घर से बाहर कर दें।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in