dhokebaaz gf ki nishani 1
ज्योतिष जानकारी राशिफल

प्यार में धोखा देती है इन राशि की लड़कियां, भाग जाती हैं किसी और के साथ : Girls

Girls : आज के इस दौर में जहाँ आधुनिक मशीनें आपके भविष्य को लेकर कोई भविष्यवाणी नही कर सकती वही हमारे ज्योतिष शास्त्र की मदद से हमारे भविष्य वर्तमान और भूत का भी पता लगाया जा सकता है और कई बार शास्त्रों के द्वारा दी जाने वाली जानकारियाँ सही होती है। व्यक्ति के चरित्र और स्वभाव को लेकर की गई टिप्पणी तो हमारी नज़रो में हमेशा सही होता है जैसा कि हमने महसूस किया है।

dhokebaaz gf ki nishani 1

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

भारत के हिन्दू रीतिरिवाज के मुताबिक होने वाली शादियों की बात करें तो सबसे पहले लड़के और लड़की की शादी को फिक्स करने के फल उनकी जन्म कुंडली की मिलाया जाता हैं जिससे कि यह पता चल सके कि आने वाले वक्त में कोई अनहोनी होने की तो कोई आशंका नही है। ज्योतिष शास्त्र की माने तो कुछ राशियों की लड़कियाँ ऐसा होती है जो कि हमेशा पुरुषो को प्यार में धोखा दे जाती है और लड़कों को इससे जुड़ी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। तो आज हम बताने वाले है कि आखिर कौन कौन सी राशि की लड़कियाँ ऐसे कार्य ज्यादातर किया करती है।

‘प्याज कच्ची और भक्ति सच्ची’ से यहां होती है हर मुराद पूरी, जानिए कौन से हैं ये देवता 

1. मिथुन राशि Girls
ज्यादातर लोगों की राय के मुताबिक इस राशि की लड़कियाँ अक्सर हर किसी के प्यार में बहुत जल्द ही पड़ जाती है। किसी से हँस मुस्कुरा कर बात करले तो वह इंसान इस राशि की लड़कियों के पीछे पागल हो जाता है। जैसा कि आपको भी मालूम होगा कि अगर प्यार एकतरफा हो तो वह ज्यादा दिनों तक कभी नही चल पाता और यही वजह है इस राशि की लड़कियाँ अपने पार्टनर के प्रति कभही भी बफादार नही हो सकती।

धन, नौकरी और कारोबार में चाहिए तरक्की promotion तो करें ये सरल उपाय

2. कर्क राशि Girls
अमूमन देखा गया है कि इस राशि की लड़कियाँ अपने पार्टनर के प्रति काफी बफादार होती है परंतु अगर किस के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद अगर इन्हें कोई और पसंद आ जाये तो वह उनके ऊपर भी अपने हाथ आजमाने का मौका कभी नही छोड़ती। ऐसे लड़कियों के ऊपर भरोसा करना खतरों से खेलने के जैसा ही है।

प्यार Love के मामले धोखेबाज होते हैं इन राशियों के लड़के, भूलकर भी न करें विश्वास

3. कन्या राशि Girls
ज्योतिषों की माने तो इस राशि की लड़कियाँ कभी कोई बात किसी से भी नही छुपा पाती और काफी बफादार भी होती है। खुले विचारों की होने की वजह से वह हर किसी से जुड़ी हर एक सच्चाई जानने के अलग अलग तरीके अपनाती है। आप कभी इनसे यह उम्मीद नही रख सकते कि वह आपकी जिंदगी ले सारे राज जानने के बाद किस और और के सामने न खोल दी और आपको छोड़ कभी किसी और के साथ चली जाए।

यह मात्र एक उपाय बनाएगा आपको अमीर, आज से ही शुरु करें : Astro Tips

4. कुंभ राशि Girls
इस राशि के लोगों के बारे में कहा जाता है कि आमतौर पर इस राशि के लोग तो दूसरों के मुकाबले काफी ज्यादा आकर्षक दिखने के लिए काफी कठिन परिश्रम करते है पर अगर आप उन्हें थोड़ा भी अनदेखा कर तो इनका गुस्सा हमेशा इनकी नाक पर होता है। खुद को सबसे अलग दिखाने की होड़ में ये लड़कियां हमेशा किसी भी हद तक जाने को तैयार होती है और यही वजह है कि ये लड़कियाँ कभी भी आपको छोड़कर किसी और के साथ नौ दो ग्यारह हो सकती है, इसलिए सतर्क हो जाइए।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in