Fitkari ke upay

पैसों की तंगी दूर करता है फिटकरी का ये चमत्कारी उपाय Fitkari ke upay

Fitkari ke upay : फिटकरी (Fitkari ke upay) उन चीजों में से एक है, जो सकारात्‍मकता देती है। ज्‍योतिष और वास्‍तु शास्‍त्र में फिटकरी (Fitkari ke upay) के कई उपाय बताए हैं, जो काफी असरकारी हैं। यहां तक कि घर की कुछ खास जगहों पर फिटकरी (Fitkari ke upay) रखने भर से कई फायदे होते हैं। फिटकरी में नकारात्‍मक ऊर्जा और वास्‍तु दोष दूर करने की कमाल की ताकत होती है। आज फिटकरी के कुछ प्रभावी उपाय जानते है, जो कई तरह की समस्‍याओं को दूर करने में बहुत प्रभावी हैं।

Fitkari ke upay /फिटकरी के उपाय

Fitkari ke upay
Fitkari ke upay

पैसों की तंगी दूर करने का उपाय
यदि तमाम कोशिशों के बाद भी इनकम नहीं बढ़ रही है या पैसा आपके पास टिक नहीं रहा है तो एक आसान उपाय कर लें। इसके लिए लाल कपड़े में फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा बांधें और उसे अपने पर्स या तिजोरी में रख लें। ऐसा करने से धन हानि रुकेगी और साथ ही आमदनी भी बढ़ेगी।

बुरे सपनों से निजात पाने का उपाय
जिन लोगों को बुरे सपने आते हैं या बच्‍चा बार-बार डरकर नींद से जाग जाता है तो गहरे नीले या काले कपड़े में फिटकरी बांधकर तकिया के नीचे रख दें। बुरे सपने आना बंद हो जाएगा।

इस सप्ताह किसे मिलेगा प्यार और पैसा? Weekly Horoscope

Sawan 2022: सावन में इन लोगों को मिलेगा अपार पैसा-प्रमोशन!

Fitkari ke upay
Fitkari ke upay

पति-पत्‍नी के झगड़े रोकने का उपाय
यदि पति-पत्‍नी के बीच अक्‍सर झगड़ा हो, दोनों के बीच प्रेम खत्‍म हो तो बेडरूम की खिड़की पर कपड़े में फिटकरी बांधकर टांग दें। साथ ही हर हफ्ते फिटकरी बदलते रहें. कुछ ही दिन में फर्क नजर आने लगेगा।

घर के झगड़े खत्‍म करने का उपाय
घर में रोज-रोज झगड़े होने लगें, परिवार के सदस्‍यों के बीच मनमुटाव हो तो बाथरूम में एक कटोरी में फिटकरी भर कर रख दें और इसे 10 से 15 दिन में बदलते रहें। कुछ ही दिन में घर में सुख-शांति हो जाएगी।

मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, सुबह उठते ही करें ये 4 काम Morning Tips

सावन में लगायें ये एक पौधा, पूरी जिंदगी रहेंगे अमीर! Sawan Month 2022

Fitkari ke upay
Fitkari ke upay

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।