Palmistry

हाथ की ये रेखा बताती है कितनी बार विदेश जाएंगे आप! Foreign Travel

Foreign Travel: हस्‍तरेखा शास्‍त्र (Foreign Travel) में कुछ ऐसी स्थितियों के बारे में बताया गया है, जो विदेश यात्रा (Foreign Travel) के बारे में बताया गया है। हाथ की ये रेखाएं बताती हैं कि व्‍यक्ति विदेश यात्रा (Foreign Travel) पर जा पाएगा या नहीं। यदि व्‍यक्ति विदेश यात्रा पर जाएगा तो कितनी बार वो ऐसी लंबी यात्राएं करेगा। इतना ही नहीं यह भी जाना जा सकता है कि व्‍यक्ति विदेश में कुछ साल रहकर वापस आएगा या उसकी मृत्‍यु भी विदेश में ही होगी।

Foreign Travel : जानें विदेश यात्रा के योग

Foreign Travel
Foreign Travel

– हस्तरेखा शास्‍त्र के अनुसार यदि कोई रेखा चंद्र पर्वत से निकलकर भाग्य रेखा को काटते हुए जीवन रेखा से जाकर मिल जाए। तब ऐसा व्यक्ति कई देशों की यात्रा करता है।

– यदि जीवन रेखा घूमकर चंद्र पर्वत पर पहुंच जाए तो वह जातक दुनिया के के कोने-कोने में घूमकर आता है। यहां तक कि उसकी मृत्‍यु भी उसके जन्‍मस्‍थान से बहुत दूर होती है।

– यदि कोई रेखा मणिबंध से निकलकर मंगल पर्वत की ओर जाए तो ऐसा व्यक्ति ढेर सारी समुद्री यात्राएं करता है। ऐसे लोगों के नेवी आद‍ि में होने की संभावना ज्‍यादा होती है।

आज से इन राशि वालों पर होगी पैसों की बरसात! Mangal 2022

Sawan 2022: सावन में इन लोगों को मिलेगा अपार पैसा-प्रमोशन!

Foreign Travel
Foreign Travel

– यदि पहले मणिबंध से ऊपर कोई रेखा चंद्र पर्वत तक जाए तो ऐसे लोगों की हर यात्रा सफल होती है। वे यात्राओं से खूब पैसा कमाते हैं।

– यदि जातक के दाहिने हाथ में तो विदेश यात्रा करने की रेखाएं हों लेकिन बायें हाथ में न हों तो ऐसे लोगों के जीवन में विदेश यात्रा के योग तो बनते हैं लेकिन वे टल जाते हैं।

– यदि यात्रा रेखा कटी-फटी हो तो ऐसे लोगों के साथ यात्रा के दौरान कोई दुर्घटना होने के योग रहते हैं। यदि यात्रा रेखा पर कोई क्रॉस हो तो दुर्घटना होने की आशंका रहती है।

इस सप्ताह किसे मिलेगा प्यार और पैसा? Weekly Horoscope

मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, सुबह उठते ही करें ये 4 काम Morning Tips

Foreign Travel
Foreign Travel

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।