Budh Transit

बहुत जल्द चमकने वाली है इन लोगों की किस्मत, मिलेगा धन लाभ Budh Gochar 2022

Budh Gochar 2022 Effect: हर माह कोई न कोई ग्रह गोचर (Budh Gochar) करता है या वक्री होता है। इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर (Budh Gochar) देखने को मिलता है। 2 जुलाई को बुध ग्रह (Budh Gochar) राशि परिवर्तन करने जा रहा है और ये मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहा है। बुध के इस राशि परिवर्तन से जहां कुछ राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। वहीं, कुछ राशियां परेशानियों की चपेट में आ जाएंगी।

Budh Gochar 2022 Effect

Budh Gochar 2022
Budh Gochar 2022

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध गोचर 2 जुलाई 2022 को सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर होगा। मिथुन राशि का स्वामी ग्रह बुध ही है और ये इसी राशि में गोचर करने जा रहा है। ऐसे में बुध गोचर काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। आइए जानें बुध गोचर किन राशियों के लिए शुभ फलदायी रहेगा।

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों को धन की प्राप्ति होगी। इतना ही नहीं, अपनी इच्छा पूरी करने में सक्षम रहेंगे। गोचर के दौरान व्यक्ति के करियर में विकास हो सकता है और उसी से संबंधित नए अवसर भी मिल सकते हैं। वहीं, इस दौरान निर्णय लेने में विश्वास बढ़ेगा। बुध का ये गोचर सिंह राशि वालों को विशेष धन लाभ कराएगा। जातकों के लिए धन आगमन के कई नए रास्ते खुलेंगे।

इन राशि वालों को मिलेगा बेशुमार पैसा! Surya Nakshatra Parivartan 2022

इन राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव! हो जाएंगे खुश Mangal Gochar 2022

Budh Gochar 2022
Budh Gochar 2022

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए इस गोचर के दौरान करियर में स्थिरता पाना मुख्य लक्ष्य हो सकता है। इस राशि के जातकों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। व्यवसायिक लोगों को नए व्यवसायिक कार्य करने का अवसर मिलेगा। इस दौरान आपकी निर्णय लेने की क्षमता में विकास होगा। स्वतंत्र रूप से निर्णय ले सकेंगे।

मकर राशि- काफी समय से मेहनत कर रहे जातकों को सफलता हासिल होगी। इस दौरान पदोन्नति की संभावना नजर आ रही है। सौभाग्य की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में काम की तारीफ होगी। करियर में बड़ों से प्रशंसा मिलेगी। मकर राशि के जातकों के लिए धन लाभ के लिहाज से ये गोचर विशेष फलदायी रहने वाला है। धन का आगमन सही होगा।

राशि के अनुसार करें अपनी गाड़ी का चुनाव, मिलता है लाभ Car Colour By Zodiac Sign

Sawan 2022 Date: कब से शुरू होगा सावन? प्रसन्न होंगे महादेव

Budh Gochar 2022
Budh Gochar 2022

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।