Vastu Remedies
राशिफल वास्तु टिप्स

दफ्तर जाते वक्त पहनें इस रंग के कपड़े, मिलेगी उन्नति Vastu Remedies

Vastu Remedies : कार्यक्षेत्र या व्यापार में पूरी मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही या फिर साथियों से अनबन, अधिकारियों से तकरार की स्थिति अक्सर बन जाती है तो ऐसे में सावधान हो जाएं। करियर में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए कुछ आसान से वास्तु उपाय अपना जा सकते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

Vastu Remedies
Vastu Remedies

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

सभी राशियों का वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कार्यक्षेत्र या व्यापार में उन्नति का संबंध सूर्यदेव से जुड़ा माना जाता है। इससे आपका सूर्य मजबूत होगा और नौकरी में आ रही सभी विघ्न बाधाएं दूर होंगी। सूर्यदेव को प्रसन्न करने के लिए रोजाना तांबे के लोटे में रोली और लाल फूल डालकर सूर्यदेव को जल अर्पित करें लेकिन ध्यान रखें कि जल के छींटे पैरों पर न पड़ें।

जनवरी 2022 में कैसे रहेंगे शेयर बाजार के हालात ? जानिए अभी Share Market

गुरुवार के दिन बेसन के लड्डू, चने की दाल और पीले रंग के वस्त्रों का दान करें। रविवार के दिन मसूर की दाल का दान करें। कहीं भी काम पर जाने से पहले हल्दी का टीका अपने माथे पर लगाएं। नौकरी में स्थिरता के लिए सौंफ का दान करें। दफ्तर में काम करते समय आपका मुख पूर्व दिशा की ओर होना चाहिए। लगातार तीन शनिवार पीपल के पेड़ के नीचे तेल का दीपक जलाएं।

Year 2022 में इन राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, भुगतनी पड़ेंगी परेशानियां ?

रविवार को भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्पित करें। जल में अक्षत, काला तिल और लाल फूल अर्पित करें। करियर में तरक्की के लिए हरा रंग शुभ माना जाता है। कार्यस्थल पर हरे रंग के कपड़े का अधिक इस्तेमाल करें। रोजाना गाय को हरा चारा या गुड़ घी और चना खिलाएं।

प्रतिदिन हनुमान चालीसा एवं रोजाना गायत्री मंत्र का जाप करें। घर के सभी सदस्यों को धरती पर बैठकर एक साथ भोजन करना चाहिए। इससे परिवार के सभी सदस्यों की उन्नति होती है। कार्यक्षेत्र की परेशानियां दूर हो जाती हैं।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in