Sun transit 2022 
ग्रह गोचर ज्योतिष जानकारी राशिफल

Sun transit 2022 इन राशि वालों की पलटेगी किस्मत, जानिए कैसे?

Sun transit 2022

Sun transit 2022 : सूर्य, बुध और शुक्र ये तीन ग्रह जनवरी में अपनी चाल बदलने वाले हैं। ज्योतिष के मुताबिक सूर्य 14 जनवरी को मकर राशि (Sun transit 2022) में प्रवेश करेंगे। जिसके बाद मंगल 16 जनवरी को धनु राशि में गोचर करेगा। मंगल के बाद धन के कारक शुक्र भी धनु राशि में ही प्रवेश करेगा। इन तीनों ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। सूर्य, बुध और शुक्र के राशि बदलने से क्या असर पड़ेगा, इसे जानते हैं…

Sun transit 2022

Sun transit 2022 

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

सभी राशियों का वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मेष (Aries): इस राशि वालों का आत्मविश्वास कमजोर पड़ेगा। मानसिक अशांति का अनुभव करेंगे. हालांकि नौकरी में काम बढ़ेगा। बिजनेस का विस्तार कर सकते हैं। इलाज पर खर्च बढ़ेगा। माता की सेहत का ख्याल रखना होगा. घर में पिता का साथ मिलेगा।

वृषभ (Taurus): इस राशि के जातकों को 15 जनवरी तर सतर्क रहना होगा। मानसिक तौर पर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। अनावश्यक क्रोध और विवादों से मन अशांत रहेगा। बिजनेस में सावधान रहना होगा। परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कार्यस्थल पर जिम्मेदारी बढ़ेगी जिससे मेहनत अधिक करना पड़ेगा।

मिथुन (Gemini): धैर्य में कमी रहेगी। 14 जनवरी से नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम के मुताबिक फल नहीं मिलेगा. जिस कारण स्वभाव बदल सकता है। बहसबाजी से बचकर रहना होगा, हालांकि 16 जनवरी से सुधार होनी शुरू हो जाएगा।

Makar sankrati 2022 आपकी राशि पर मकर संक्राति का प्रभाव, दान एवं उपाय

कर्क (Cancer): 16 जनवरी से अनावश्यक क्रोध बढ़ सकता है। इसके बचकर रहना अच्छा रहेगा। मीठी चीजों के लगाव बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। रोजगार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शिक्षा में बाधा आ सकती है। परिजनों की सेहत का ख्याल रखें।

सिंह (Leo): आत्मविश्वास बढ़ेगा, लेकिन 14 जनवरी के बाद कुछ हद तक परेशानी बढ़ेगी। फिजूलखर्ची बढ़ेगी। अचल संपत्ति से आय बढ़ेगी। दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। 16 जनवरी के बाद धैर्य और लगनशीलता में कमी आएगी। दोस्तों के सहयोग मिलेगा।

कन्या (Virgo): आत्मविश्वास बढ़ेगा, लेकिन 15 जनवरी के बाद मन में नकारात्मक विचार आएंगे. विवादों में उलझने से बचना होगा। माता की सेहत का ध्यान रखना होगा। आय से अधिक खर्च बढ़ने के कारण परेशान हो सकते हैं। हालांकि कारोबार सुधरेगा।

चमत्कारी है काजल का ये उपाय, समस्याओं से मिलता है छुटकारा

तुला (Libra): 14 जनवरी के बाद रहन सहन को लेकर परेशानी बढ़ेगी। कार्यस्थल पर अधिकारियों से विवाद हो सकता है। मन बेचैन रहेगा। बिजनेस में मेहनत अधिक करना पड़ेगा। किसी साथी से झगड़ा हो सकता है। 16 जनवरी से पिता की सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक (Scorpio): 14 जनवरी के बाद परेशानी आ सकती हैं नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। शिक्षा से जुड़े कार्यों में आमूलचूल बदलाव आएगा। 16 जनवरी के बाद बातचीत पर नियंत्रण रखना होगा। हालांकि नौकरी में तरक्की होगी, कार्यक्षेत्र बढ़ेगा।

धनु (Sagittarius): मानसिक परेशानी बढ़ेगी। शिक्षा से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी। 14 जनवरी से वाणी पर संयम रखना होगा। 16 जनवरी से संतान की सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। माता की सेहत का खास ख्याल रखें।

Astro Love Tips नहीं मिल पा रहा है पार्टनर का प्यार तो अपनाएं हल्दी के ये उपाय

मकर (Capricorn): 14 जनवरी से आत्मविश्वास में कमी आएगी. जिस कारण मन अशांत रहेगा. नौकरी के लिए दूर जाना पड़ सकता है। कुछ समय तक परिवार से दूर रहना होगा। जिससे रहन सहन में परेशानी होगी। 16 जनवरी से सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा।

कुंभ (Aquarius): 14 जनवरी के बाद लाइफ पार्टनर का ध्यान रखना होगा। खर्च बढ़ेगा। गुस्सा पर नियंत्रण रखना होगा। बातचीत में संयम रखना होगा। संपत्ति से आय बढ़ेगी।

मीन (Pisces): मानसिक अशांति परेशान करेगी। 14 जनवरी से सेहत का खास ख्याल रखना होगा। शिक्षा से जुड़े कार्यों पर विशेष ध्यान देना होगा। 16 जनवरी से परिवार में अनावश्यक विवाद बढ़ सकता है। परिवार में बच्चों की सेहत का ध्यान रखें।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in