how to worship shiva linga 6265266 835x547 m 1
चमत्कारी उपाय रावण संहिता राशिफल

सावन स्पेशल : सावन में करेंगे यह उपाय तो धन बरसेगा झमाझम : Sawan Special Tips

Sawan Special :  आज का मानव दिन रात मेहनत और काम कर रहा है, लेकिन इसके बावजूद उसे अपेक्षित धन की प्राप्ति नहीं हो रही है। या ये कहें कि तमाम प्रयासों के बावजूद धन का आवागमन नहीं हो रहा है। सावन का महीना चल रहा है, जो भगवान शिव को बेहद प्रिय है। इस माह में जिस प्रकार झमाझम बारिश होती है, यदि उसी प्रकार आप अपने घर में धन की झमाझम बरसात करना चाहते हैं तो यहां दिए सरल से उपाय आपकी मेहनत को प्रतिफल प्रदान करेंगे।

how to worship shiva linga 6265266 835x547 m 1

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

श्री बालाजी धाम सहारनपुर के संस्थापक गुरु श्री अतुल जोशी जी महाराज बताते हैं कि सावन में भगवान शिव की नियमित पूजा का फल पूरे साल की पूजा के बराबर मिलता है। इसलिए मानव को चाहिए कि वह इस पूरे महीने में सच्ची निष्ठा और श्रद्धाभाव से भगवान शंकर का स्मरण करें। कुछ समस्याएं है, जिनका निराकरण करने के लिए नीचे दिए गए उपाय अमल में लाए जा सकते हैं-

शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से बचने के लिए गुरु पूर्णिमा पर करें ये उपाय

– Sawan Special 1 : सावन  में किसी नदी या तालाब जाकर आटे की गोलियां मछलियों को खिलाएं। जब तक यह काम करें मन ही मन में भगवान शिव का ध्यान करते रहें। यह धन प्राप्ति का बहुत ही सरल उपाय है।

– Sawan Special 2 : सावन में रोज नंदी (बैल) को हरा चारा खिलाएं। इससे जीवन में सुख-समृद्धि आएगी और मन प्रसन्न रहेगा।

आपकी पत्नी में ये गुण है तो आप बहुत भाग्यशाली Lucky है

– Sawan Special 3 :  सावन में रोज 21 बिल्वपत्रों पर चंदन से ऊं नम: शिवाय लिखकर शिवलिंग पर चढ़ाएं। इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं।

– Sawan Special 4 :  अगर आपके घर में किसी भी प्रकार की परेशानी हो तो सावन में रोज सुबह घर में गोमूत्र का छिड़काव करें तथा गुग्गुल का धूप दें।

जीवन में 4 पैसो का रहस्य क्या है, कभी नही सुना होगा इस बारे में

– Sawan Special 5 :  यदि आपके विवाह में अड़चन आ रही है तो सावन में रोज शिवलिंग पर केसर मिला हुआ दूध चढ़ाएं। इससे जल्दी ही आपके विवाह के योग बन सकते हैं।

– Sawan Special 6 :  सावन में गरीबों को भोजन कराएं, इससे आपके घर में कभी अन्न की कमी नहीं होगी तथा पितरों की आत्मा को शांति मिलेगी।

हर पार्टी Party की जान होते हैं इन राशि के लोग, बने रहते हैं लोगों का आकर्षण

– Sawan Special 7 :  सावन में रोज सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि से निपट कर समीप स्थित किसी शिव मंदिर में जाएं और भगवान शिव का जल से अभिषेक करें और उन्हें काले तिल अर्पण करें। इसके बाद मंदिर में कुछ देर बैठकर मन ही मन में ऊं नम: शिवाय मंत्र का जाप करें। इससे मन को शांति मिलेगी।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश कुमार शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in