Numerology no 5 1 ganeshavoice.in 5, 14, व 23 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022
अंक ज्योतिष राशिफल वार्षिक राशिफल 2022

5, 14, व 23 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022

Numerology predictions 2022 : अभी तक हम चर्चा कर चुके है कि जिन व्यक्तियों का जन्मांक या मूलांक 1,2,3 व 4 है, उन लोगों के लिए वर्ष 2022 कैसा रहने वाला है। आज हम बात करेंगे कि जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 5, 14, या 23 तारीख को हुआ है, उनके लिए वर्ष 2022 कैसा रहने वाला है। इन तारीखों को जन्मे जातकों का मूलांक या जन्मांक 5 होता है। आइए जानते हैं कि वर्ष 2022 आपके लिए कैसा रहने वाला है।

Numerology no 5 1 ganeshavoice.in 5, 14, व 23 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? Numerology predictions 2022

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

अंक 05 का स्वामी बुध होता है। इस जन्मांक के जातक प्रबंधकीय सेवा में उच्च पदों की प्राप्ति करते हैं। उच्च प्रशासनिक सेवाओं में होते हैं। राजनीति में उच्च पदों को प्राप्त करते हैं। न्यायिक सेवाओं में जाते हैं। शुक्र तथा शनि इसके मित्र ग्रह हैं। बुध वाणी का ग्रह है। ऐसे जातक बहुत प्रखर वक्ता होते हैं।

4, 13, 22 व 31 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 ? 

वार्षिक राशिफल मूलांक 5

वर्ष 2022 का जोड़ 6 होने से उसके स्वामी भी शुक्र हैं जो व्यापारी लोगों के लिए व्यापार में सफलता का सूचक रहेगा। अगर आपका कार्य पार्टनरशिप में हैं तो किसी भी तरह के वाद-विवाद के साथ आपके साथ धोखा भी हो सकता है। अगर आपका कार्य सौंद्रर्य या कला से जुड़ा हैं तो आपका बहुत लाभ की प्राप्ति होगी। आपको इस वर्ष नए ऑर्डर के साथ विदेश से भी नए कॉन्टेक्टस बनने से व्यापार में सफलता के लिए बहुत शुभ रहेगा। नौकरी करने वालो के लिए यह वर्ष प्रमोशन के लिए उत्तम रहेगा और जो लोग नई नौकरी चाहते हैं उनके लिए भी यह साल मनचाहे वेतन के साथ उत्तम रहेगा।

3, 12, 21 व 30 तारीख को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2022 

2022 का वर्ष बहुत खर्चों भरा रहेगा, क्योंकि आपका हाथ बहुत खुला रहता हैं और आप सेविंग के बजाए पैसा खर्च करने में विश्वास रखते हैं। यह शुक्र का साल घर की साज-सजावट के साथ अपना नया घर बनाने का सपना भी पूरा करेगा। आप इस वर्ष अपने दोस्तों और घूमने पर भी धन का खर्च करेंगे। इस वर्ष आप कर्ज़ लेने और देने से बचे, नहीं तो यह साल तनाव भरा होगा। अगर आप शेयर मार्केट में लम्बे समय के लिए निवेश करना चाहते हैं तो यह वर्ष लाभकारी रहेगा। जमीन में निवेश करने के लिए जुलाई तक का समय बेहतर रहेगा। साल के अंत में किसी कारण से आपको धन से जुड़ी परेशानियां आ सकती हैं इसलिए आप बचत पर भी ध्यान दें।

एक साथ आ रहे शनि और शुक्र, इन राशि वालों की जिंदगी पर होगा सीधा असर

2022 का वर्ष रिश्तों में बेहतर रहेगा, क्योंकि इस वर्ष प्रेम आपके लिए एक उपहार की तरह हो सकता हैं, इसलिए आप स्वार्थ में आकर किसी और साथी के लिए अपने प्रेम के साथ धोखा न करें। आप और आपके साथी में किसी गलतफहमी की वजह से वाद-विवाद भी हो सकता हैं आपको समय रहते इसको सुलझाना होगा तभी यह वर्ष तनाव से रहित होगा। अगर आप अकेले हैं तो यह वर्ष आपका अकेलापन दूर करेगा और आपको मनचाहा साथी मिलेगा। विवाहित लोगों के लिए यह साल शुरुआत में मतभेद भरा हो सकता हैं, इसलिए आप समझदारी से काम ले नहीं तो रिश्ते में खटास के कारण वाद-विवाद हो सकता हैं। जुलाई से आपसी प्रेम बढ़ेगा और आप एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं।

कैरियर में सफलता पाने के लिए आजमाएं ये ज्योतिषीय उपाय Astro Tips

2022 का वर्ष सेहत के लिए ध्यान से चलने वाला रहेगा। अगर आपको मधुमेह, त्वचा या नसों से जुड़ी कोई परेशानी हैं तो डॉक्टर से सलाह ले लें, लापरवाही करने से आपकी समस्या बढ़ सकती हैं। जुलाई के बाद अधिक कार्य की वज़ह से आपको मानसिक तनाव रहेगा और गलत खान-पान से गले और पेट में इंफेक्शन हो सकता हैं।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in