Numerology 1 ganeshavoice.in इन तारीखों में जन्मे लोगों की लाइफ में पैसों की नहीं रहती कोई कमी Numerology
अंक ज्योतिष राशिफल

इन तारीखों में जन्मे लोगों की लाइफ में पैसों की नहीं रहती कोई कमी Numerology

Numerology : अंकज्योतिष अनुसार आप किसी भी व्यक्ति की बर्थ डेट से उसके जीवन के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं। क्योंकि हर नंबर का संबंध किसी न किसी ग्रह से होता है और इन्हीं ग्रहों के आधार पर भविष्यवाणी की जाती है। यहां हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे नंबरों के बारे में जिनसें जुड़े लोग धन के मामले में काफी लकी माने जाते हैं। यानी जिन लोगों का जन्म इनमें से किसी भी एक तारीख में हुआ हो उन लोगों के जीवन में पैसों की कभी कमी नहीं रहती।

Numerology 1 ganeshavoice.in इन तारीखों में जन्मे लोगों की लाइफ में पैसों की नहीं रहती कोई कमी Numerology

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 9, 18 या फिर 27 तारीख को हुआ हो वो लोग किस्मत के धनी माने जाते हैं। इन तारीखों में जन्मे लोगों का स्वामी ग्रह मंगल होता है। मंगल के प्रभाव से इन लोगों के अंदर भरपूर आत्मविश्वास और ऊर्जा देखने को मिलती है। इनका व्यक्तित्व काफी प्रभावशाली होता है जिससे कोई भी व्यक्ति इनकी तरफ काफी जल्दी आकर्षित हो जाता है। कहते हैं इन्हें जमीन-जायदाद विरासत में मिलती है। इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं रहती।

Dussehra Pujan Time : 15 अक्टूबर को विजय दशमी, किस मुहूर्त में करें पूजन

ये स्वभाव के चुलबुले होते हैं। ये लोग अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं। ये कड़ी मेहनत करके कुछ भी हासिल करने में सक्षम होते हैं। ये किसी भी समस्या से घबराते नहीं है बल्कि उसका हल ढूंढने में लग जाते हैं। इन्हें अनुशासन में रहना पसंद होता है। इनके लिए इनका मान-सम्मान सबसे ऊपर होता है। ये आर्थिक रूप से समृद्ध होते हैं। शादी के बाद ये अपने करियर में और भी ज्यादा तरक्की करने लगते हैं।

क्या होती है भात पूजा, इसके करने से ​मिलते हैं क्या लाभ : Bhat Puja

ये निडर होते हैं। अपनी बातों को ये बड़ी ही बेबाकी से सबके सामने रखते हैं। इन्हें गुस्सा काफी जल्दी आ जाता है। जिस कारण इनकी किसी से भी दुश्मनी काफी जल्दी हो जाती है। गुस्से में ये अपने बोलने पर नियंत्रण नहीं रख पाते। अपनी इसी आदत के कारण ये कई बार अपना नुकसान तक कर बैठते हैं।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in