Feng shui Tips
राशिफल वास्तु टिप्स

Feng shui Tips घर व आफिस में नीला हाथी और गेंडा रखने के फायदे

Feng shui Tips फेंगशुई (Feng shui Tips) में नीले हाथी और गेंडे को बहुत शक्तिशाली माना गया है। मान्यता है कि घर के मुख्य द्वार पर इन्हें लगाने से सुरक्षा प्राप्त होती है। इन्हें ऑफिस या दुकान पर रखकर भी कई तरह के लाभ प्राप्त कर सकते हैं। (Feng shui Tips) आगे जानिए नीला हाथी और गेंडे का प्रतीक घर, ऑफिस या दुकान में रखने के फायदे…

Feng shui Tips

Feng shui Tips
Feng shui Tips

Makar Sankranti 2022 महिलाओं को मिलेंगे शुभ फल और बढ़ेगा देश का पराक्रम

Gemology इन राशि वालों के लिए वरदान साबित होता है सनस्टोन

नुकसान से बचाते हैं ये गेजेट्स

नीला हाथी और फिर गेंडे के शोपीस को लिविंग रुप के मुख्य द्वार के ऊपर बाहर की ओर मुंह करके रखना चाहिए। इससे आपके घर में किसी भी दुर्भावाना वाले व्यक्ति का आगमन नहीं होता है, जिससे आप कई तरह की अनुचित घटनाओं से बचे रह सकते हैं। फेंगशुई की इन चीजों को घर में रखने से चोरी जैसी दुर्घटनाएं होने के संभावना नहीं रहती है।

Shakti Peeth देवी के 5 शक्तिपीठ हैं बेहद चमत्कारी, दर्शन से पूरी होती है मनोकामना

ऑफिस में रखने से होते हैं ये फायदे

अगर आप नौकरी पेशा हैं तो आपको आप इन दोनों मूर्तियों को अपनी काम करने की टेबल पर रखकर लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इन दोनों मूर्तियों के अपने कार्य स्थल पर रखने से आप ऑफिस में होने वाली बिन वजह की राजनीति से बच सकते हैं। इन्हें कार्य स्थल पर रखने से वातावरण शांत रहता है।

Feng shui Tips
Feng shui Tips

दुकान में रखने से बढ़ती है एनर्जी

व्यापार करने वालों के लिए नीला हाथी और गेंडे की मूर्ति व्यवसाय के स्थान पर रखने से लाभ प्राप्त होता है, क्योंकि जिस स्थान पर यह हाथी रखा होता है वहां की ऊर्जा में वृद्धि होती है। व्यापार स्थल पर यह मूर्तियां रखने से आपके प्रतियोगी और विरोधी आपसे आगे नहीं निकल पाते हैं। जिससे आपके व्यापार में तरक्की होती है। लेकिन हमेशा ध्यान रखें की हाथी की सूंड ऊपर की ओर होनी चाहिए। नीचे की तरफ सूंड वाली मूर्ति नहीं लगानी चाहिए।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in