lOnioB3x 1 ganeshavoice.in घर में सुख-शांति और समृद्धि के लिए तुलसी के पानी से करें ये उपाय Astro Tips
राशिफल लाल किताब

घर में सुख-शांति और समृद्धि के लिए तुलसी के पानी से करें ये उपाय Astro Tips

Astro Tips : तुलसी के पौधे का हिंदू धर्म में बहुत महत्व है। घरों में सुख-शांति और समृद्धि के लिए तुलसी का पौधा लगाया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तुलसी का पानी भी बहुत फायदेमंद है। आइए जानें तुलसी के पानी के लाभ…

lOnioB3x 1 ganeshavoice.in घर में सुख-शांति और समृद्धि के लिए तुलसी के पानी से करें ये उपाय Astro Tips

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

तुलसी के पानी को ग्रहण करें – तुलसी के 6 से 7 पत्ते लें। तुलसी के पत्तों को आप रात को पानी में भिगो कर रख दें। आप इन्हें तांबे के लोटे या बर्तन में ढक कर रख दें। अगले दिन इस जल को ग्रहण करें। ये आपकी सेहत के लिए फायदेमंद है साथ ही ये आपके मन को शांत करता है।

लाल ब्रेसलेट पहनने के चमत्कारिक फायदे, जानिए अभी 

तुलसी के पानी से घर में करें छिड़काव – तुलसी के पानी से घर में छिड़काव करना काफी शुभ होता है। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है। आप पूजा के बाद तुलसी के पानी से घर में छिड़काव कर सकते हैं। घर में कोई बीमार है तो आप उस पर भी तुलसी के पानी से छिड़काव कर सकते हैं।

दिसंबर में 4 ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, आपकी राशि पर पड़ेगा क्या असर

तुलसी के पानी से करें स्नान – ज्योतिष के अनुसार तुलसी का पानी दरिद्रता दूर करता है। आप इस पानी से स्नान कर सकते हैं। इससे जीवन में सुख- शांति आती है। कार्तिक मास के बाद अगहन मास तुलसी के पानी से स्नान कर सकते हैं।

इस राशि के लड़कों की तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं लड़कियां

तुलसी के पानी से लड्डू गोपाल को कराएं स्नान – बहुत से भक्त लड्डू गोपाल को नियमित रूप से विधिपूर्वक स्नान कराते हैं और उनकी पूजा करते हैं। ऐसे में आप तुलसी के पानी से लड्डू गोपाल को स्नान कराएं। तुलसी श्रीकृष्ण को बहुत प्रिय है। इससे विष्णु भगवान की विशेष कृपा की प्राप्त होती है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in