हमारे लिए लिखें

Ganesha Voice

गणेशा वॉयस के लिए लिखें और प्रसिद्धि पाए

ज्योतिष एक ऐसा विज्ञान है, जिसे जितना पढ़ा जाए कम है। ज्योतिष जिज्ञासुओं के अलावा एक ऐसा पाठक वर्ग भी है, जो ज्योतिषीय गणनाओं के आधार पर की जानी वाली भविष्यवाणियों को ध्यान केंद्रित करके पढ़ता है। इसके अलावा यह पाठक वर्ग ज्योतिषीय उपायों पर भी अपना ध्यान केंद्रित करता है। पाठकों के इस वर्ग को ध्यान में रखते हुए www.ganeshavoice.in ज्योतिष की विभिन्न वि़द्याओं पर आधारित आर्टिकल भी अपनी वेबसाइट में प्रकाशित करता है।

यदि आप भी ज्योतिष, ज्योतिषीय उपायों, धर्म-कर्म और तीज त्योहारों पर लेखन का शौक रखते हैं तो हम आपको यह प्लेटफार्म उपलब्ध करा रहे हैं, जहां पर आपके द्वारा रचित आर्टिकल को प्रमुखता के साथ आपके नाम, फोटो और आपके संपर्क नंबर के साथ प्रकाशित किया जाएगा। साथ ही आपके द्वारा रचित आर्टिकल का प्रचार प्रसार भी किया जाएगा। ताकि आपके द्वारा लिखी गई बातों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके।

हमारे लिए लिखें और अपनी बात जन जन तक पहुचाएं

यदि आप विद्वान ज्योतिषी हैं अथवा पंचांग, दैनिक राशिफल, साप्ताहिक राशिफल, मासिक राशिफल के अलावा ग्रह गोचर की स्थिति की जानकारी देने वाले आर्टिकल लिखते हैं और आप अपने उन आर्टिकल को देश विदेश तक पहुंचाना चाहते हैं तो हम आपका स्वागत करते हैं। www.ganeshavoice.in अभी बाल्य अवस्था में है, इसलिए अभी आपको किसी तरह का मानदेय तो प्रदान नहीं किया जाएगा, अपितु आपके नाम को जन जन तक पहुंचाने में हमारी टीम कोई कसर नहीं छोडे़गी।

ध्यान देने वाली बात यह है कि कोई भी आर्टिकल किसी दूसरी साइट, सोशल साइट या किसी अन्य माध्यम से कॉपी पेस्ट न किया गया हो। आपका अपना मौलिक आर्टिकल ही होना चाहिए।

यदि आप www.ganeshavoice.in के लिए लिखना चाहते हैं और अपनी प्रसिद्धि चाहते हैं तो आपके द्वारा रचित आर्टिकल, पंचांग, दैनिक राशिफल, साप्ताहिक राशिफल, मासिक राशिफल, ग्रह गोचर की स्थिति, अथवा ज्योतिषीय उपायों से जुडे़ आर्टिकल को हमें नीचे दी गई ई मेल आईडी पर अपने नाम, फोटो और मोबाइल नंबर के साथ प्रेषित करें।

Email ID:-  [email protected]