Love tips 1 ganeshavoice.in पाना चाहते हैं तो सच्चा प्यार तो आज से ही करें ये उपाय
राशिफल लाल किताब

पाना चाहते हैं तो सच्चा प्यार तो आज से ही करें ये उपाय

सहारनपुर। सच्चे प्यार की तलाश किसे नहीं होती है। लड़का हो या लड़की, सभी यह चाहते हैं कि उन्हें प्यार करने वाला सच्चा होना चाहिए। हर कोई चाहता है कि उनका जीवनसाथी ऐसा हो, जो केवल और केवल सच्चा प्यार करें। वर्तमान युग में सच्चे साथी की तलाश कर पाना थोड़ा कठिन है, लेकिन मुश्किल नहीं। आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको बताएंगे कि आप सच्चा प्यार कैसे प्राप्त कर सकते हैं।
इस आर्टिकल में हमने कुछ उपायों का जिक्र किया है। ये उपाय लाल किताब के हैं और बेहद ही चमत्कारी भी हैं। इन उपायों को करने के बाद आप सच्चे जीवनसाथी की प्राप्ति कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि लाल किताब सच्चा प्यार पाने के बारे में क्या उपाय बताती है।
सच्चा प्यार पाने के ज्योतिषीय उपाय…

फ्री ज्योतिषीय परामर्श के लिए इस लिंक पर क्लीक करें

1. सबसे पहले कुंडली में स्थित शुक्र ग्रह को मज़बूत करें
2. आपकी कुंडली में पंचम भाव एवं इसके स्वामी को अधिक बलवान बनाने के उपाय करें
3. सप्तम भाव और सप्तमेश में स्थित ग्रह की शांति अवश्य कराएँ
4. प्रेमी और प्रेमिका एक-दूसरे को काले रंग की वस्तु दान न करें
5. प्रे​मी और प्रेमिका को लाल, गुलाबी और पीले रंग की वस्तुएँ गिफ़्ट में दें
6. युवतियां अपने हाथों में हरी चूड़ियाँ और गुरुवार को पीले वस्त्र धारण करें
7. लव कपल युगल शुक्रवार एवं पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलने का प्रयास करें

क्या आपका प्रेम विवाह होगा, जानने के लिए फ्री में ज्योतिष से बात करें

सच्चा प्यार पाने के कुछ अन्य उपाय
1. भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी की तीन महीने तक पूजा करें। इस पूजा को शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन से प्रारंभ करें। पूजन के बाद ‘ओम लक्ष्मी नारायण नमः’ मंत्र का तीन माला जाप करें। साथ ही इन तीन माह तक प्रत्येक गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएँ। ऐसा करने से आपको आपका सच्चा प्यार अवश्य मिलेगा।
2. माँ दुर्गा की पूजा करें और उनकी प्रतिमा पर लाल रंग का ध्वज या चुनरी चढ़ाएँ। ऐसा करने पर मनचाहे प्यार की प्राप्ति होती है।
3. भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर में बांसुरी के साथ पान अर्पित करें और ऐसा तब तक करें जब तक कि प्रेमी आपके प्रेम को स्वीकार न कर ले। साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के साथ राधा जी की प्रेममय तस्वीर का ध्यान कर ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः मंत्र का जाप करें इस मंत्र के जाप के बाद भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर शहद छिड़कें।
4. पूरे नियमानुसार सोलह सोमवार का व्रत रखें। इससे भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता है और मनचाहा प्यार का वरदान प्राप्त होता है।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *