Svapn Shastra
राशिफल स्वप्न फल विचार

Svapn Shastra : सपने में किसी सुंदर स्त्री से आलिंग्न करना शुभ या अशुभ? जानिए

Svapn Shastra : स्वप्न शास्त्र (Svapn Shastra) के अनुसार हर सपने का कोई-ना-कोई अर्थ जरूर होता है। मान्यता है कि सपने में जो भी आप देखते हैं, उसका प्रभाव आपकी जिंदगी पर पड़ता है। यूं तो हम रात में देखे गए सपनों को भूल जाते हैं, लेकिन कुछ सपने ऐसे होते हैं, जो नींद से जागने के बाद भी याद रह जाते हैं। बता दें, सपने दो तरह के होते हैं, सकारात्मक और नकारात्मक।

Svapn Shastra

Svapn Shastra
Svapn Shastra

इन लोगों की लव लाइफ में होगा बड़ा बदलाव, जानें अपनी राशि

Svapn Shastra – कई बार हम ऐसे सपने देखते हैं, जिससे हम बहुत दुखी हो जाते हैं, तो कुछ सपनों को देखकर खुशी का ठिकाना नहीं रहता। कई बार हम अपने सपनों में महिलाओं को देखते हैं। सपने में स्त्रियों को देखने के शुभ और अशुभ परिणाम दोनों हो सकते हैं। तो आज हम आपको बताएंगे की सपने में महिला को कौन से रूप में देखना शुभ या शुभ होता है।

सपने में किसी सुंदर स्त्री से आलिंग्न करना – Svapn Shastra
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक कोई भी पुरुष सपने में किसी सुंदर स्त्री के साथ स्वंय को आलिंगन करते हुए देखता है तो यह सपना उसके लिए बहुत ही शुभ है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक इस सपने के सपने के अनुसार आने वाले समय में उस पुरुष को जीवन के सभी सुखों की प्राप्ति होगी। वहीं यदि कोई स्त्री स्वंय को किसी पुरुष के साथ आलिंग्न करते हुए देखती है तो उसके लिए यह सपना शुभ नहीं माना जाता। माना जाता है कि ऐसा सपना देखने वाली स्त्री को आने वाले समय में शारीरीक कष्टों का सामना करना पड़ सकता है।

Temple Bell : मंदिर में क्यों बजाई जाती है घंटी ? वैज्ञानिक और धार्मिक कारण

सपने में बुढ़ी औरत को देखना- Svapn Shastra
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में किसी बुढ़ी को औरत को देखना एक शुभ सपना माना जाता है। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक यह सपना देखने वालों को आने वाले समय में धन संपदा और मान – सम्मान की प्राप्ति हो सकती है । वहीं यह सपना बताता है कि आने वाले समय में आपकी सामाजिक मान – प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी ।

Feng shui Tips घर व आफिस में नीला हाथी और गेंडा रखने के फायदे

सपने में किसी स्त्री से बात करना- Svapn Shastra
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि आप सपने में किसी महिला से खुद को बात करते हुए देखते हैं तो यह सपना बताता है कि आने वाले समय में आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। इसके अलावा हर तरफ से आपको मान – सम्मान की प्राप्ति होगी। वहीं यह सपना बताता है कि आपको ऐसा सपना देखने वाले को कहीं से पुरस्कृत भी किया जा सकता है। इसलिए सपने में किसी स्त्री से बात करना एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है।

Astrology ग्रहों की अशुभ स्थिति भी बनती है बीमारी का कारण, क्या करें?

सपने में महिला को आभूषण पहने देखना- Svapn Shastra
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में अगर आप किसी स्त्री को आभूषण पहने हुए देखते हैं तो यह सपना भी एक अच्छा सपना माना जाता है। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक आने वाले समय में आपका कोई रूका हुआ काम बन सकता है या फिर आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। इसलिए सपने में किसी स्त्री को आभूषण पहने हुए देखना एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है।

Svapn Shastra
Svapn Shastra

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in