Capture1 1 ganeshavoice.in जन्माष्टमी पर सूर्य और मंगल के मिलन से इन राशियों को होगा लाभ, क्या आप ... ? Janmashtami 2021
ग्रह गोचर नवग्रह राशिफल

जन्माष्टमी पर सूर्य और मंगल के मिलन से इन राशियों को होगा लाभ, क्या आप … ? Janmashtami 2021

Janmashtami 2021 : आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व है। पूरे देश में यह पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का यह पर्व बेहद ही खास संयोग लेकर आया है। एक ओर जहां आज श्रीकृष्ण की भक्ति का रस सभी का सरोबार करेगा, वहीं दूसरी ओर आज ग्रहों का विशेष संयोग भी बन रहा है।

Capture1 1 ganeshavoice.in जन्माष्टमी पर सूर्य और मंगल के मिलन से इन राशियों को होगा लाभ, क्या आप ... ? Janmashtami 2021

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

ज्योतिष गणनाओं के अनुसार इस साल जन्माष्टमी पर्व पर सूर्य और मंगल का अद्भुत संयोग बन रहा है। इस दिन सूर्य और मंगल दोनों ही सिंह राशि में एक साथ विराजमान रहेंगे। ऐसे में दो राशि वालों को शुभ फल की प्राप्ति होने जा रही है। आइये जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं और उनके जातकों को क्या शुभ समाचार मिलने जा रहे हैं…

आर्थिक तंगी और कर्ज से छुटकारा पाने के लिए जन्माष्टमी के दिन करें कोई एक उपाय

आर्थिक लाभ के बनेंगे योग
वृश्चिक राशि:
किसी नए काम की शुरुआत के लिए सूर्य का गोचर करना लाभकारी रहेगा। प्रमोशन या आर्थिक लाभ के भी योग बनेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। इस राशि के लोगों को विभिन्न कार्यों में सफलता मिलेगी। उनकी नौकरी और व्यापार के लिए भी शुभ समय है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। लेन- देन के लिए समय शुभ रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

इन राशि वालों को मिलती हैं सबसे खूबसूरत और समर्पित पत्नियां

मान- सम्मान में होगी बढ़ोतरी
मिथुन राशि:
परिवार से शुभ समाचार मिल सकता है। धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ रहेगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में सुख का अनुभव करेंगे।

जन्माष्टमी पर जानिए श्रीकृष्ण के तुरंत असरकारी धन money प्राप्ति उपाय

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in