chita 1 ganeshavoice.in सपने में अर्थी या जलती चिता देखने का होता है खास मतलब, शुभ-अशुभ संकेत dream science
राशिफल स्वप्न फल विचार

सपने में अर्थी या जलती चिता देखने का होता है खास मतलब, शुभ-अशुभ संकेत dream science

dream science : सपने अनगिनत तरह के होते हैं लेकिन उनमें से कुछ सपने बेहद खास होते हैं क्‍योंकि वे शुभ-अशुभ संकेत देते हैं। इनमें से कुछ सपने दिखने में भले ही डरावने लगें लेकिन वे अच्‍छे फल देते हैं। वहीं सपने में खुश दिखना या सुहावना नजारा देखना असल जिंदगी में बुरी घटना का संकेत हो सकता है। आज हम अर्थी और जलती चिता से जुड़े कुछ ऐसे सपनों के बारे में जानते हैं, जो बहुत खास घटनाओं का संकेत देते हैं।

chita 1 ganeshavoice.in सपने में अर्थी या जलती चिता देखने का होता है खास मतलब, शुभ-अशुभ संकेत dream science

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

सपने में अर्थी देखना
सपने में अर्थी देखने का मतलब बहुत शुभ होता है। भले ही ऐसा सपना आने पर डर लगे लेकिन यह सपना शुभ फल देता है। यह आर्थिक उन्‍नति का इशारा देता है।

कारोबारी को सपने में अर्थी दिखना
यदि किसी व्‍यापारी या कारोबारी को सपने में अर्थी दिखे तो यह बहुत शुभ होता है। ऐसा सपना संकेत देता है कि उसे बड़ा लाभ होने वाला है। इसके अलावा यदि उसका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो वह भी मिल जाता है।

सेनापति मंगल बदल रहे हैं राशि, जानिए किन लोगों को होगा फायदा 

बुजुर्ग को सपने में अर्थी दिखे
यदि किसी बुजुर्ग व्‍यक्ति को सपने में अर्थी दिखे तो इसका मतलब भी बहुत शुभ होता है। ऐसा सपना उसे किसी बीमारी से निजात दिलाता है और उनकी आयु भी बढ़ाता है।

सपने में जलती हुई चिता देखना
सपने में अर्थी देखना शुभ होता है लेकिन जलती हुई चिता देखना बहुत अशुभ होता है। ऐसा सपना आपका अपने भाई या किसी करीबी के साथ गंभीर झगड़ा होने का संकेत देता है। यह सपना रिश्‍ते खराब होने का इशारा है।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in