Crystal Ball Vastu Tips
राशिफल वास्तु टिप्स

दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के लिए कारगर है ये बॉल Crystal Ball Vastu Tips

Crystal Ball Vastu Tips : कहा जाता है जिस घर में बड़ों और छोटों के बीच प्यार होता है, वहां परिवार में तालमेल होता है। उस घर में हर तरह की सुख-सुविधाएं खुद-ब-खुद विकसित होती रहती हैं, लेकिन जिस घर में रोज लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं वहां समस्याओं का अंबार लगा हुआ रहता है।

Crystal Ball Vastu Tips
Crystal Ball Vastu Tips

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

सभी राशियों का वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वास्तु के अनुसार क्रिस्टल बॉल घर पर में रखना काफी शुभ माना जाता है। ये सकारात्मक ऊर्जा को बढ़ाता है। इसे पूर्व दिशा में रखना चाहिए। आइए जानें इसके लाभ…

Crystal Ball Vastu Tips

क्रिस्टल बॉल ऐसी परेशानियों से बचने और परिवार में आपसी समझ बनाने में आपकी मदद कर सकती है। अपने घर के लिविंग रूम या हॉल में क्रिस्टल बॉल रखें। इसे ऐसी दिशा में रखें जहां से सूरज की रोशनी सीधे आपके घर में आती है और क्रिस्टल बॉल पर पड़े।

2022 में अशुभ रहने वाली हैं ये राशियां, आएंगी मुसीबतें

क्रिस्टल बॉल को अपने घर के मेन गेट पर लटका सकते हैं। क्रिस्टल बॉल अपने आसपास की नकारात्मक ऊर्जा को सोख लेता है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है।

अगर आपकी अपने पार्टनर के साथ अनबन रहती है तो क्रिस्टल बॉल को अपने बेडरूम में रखें। इसे दिन में तीन बार घड़ी की दिशा में घुमाएं। इससे आपके रिश्ते में मधुरता आएगी।

2022 में भाग्यशाली रहेंगे इन राशियों के लोग, होगी खूब तरक्की lucky zodiac

आप क्रिस्टल बॉल को बच्चों के स्टडी रूम में लगा सकते हैं। ये सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है। इससे बच्चे अधिक मन लगाकर पढ़ाई करते हैं।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in