Good Time Sign

अच्‍छे दिन आने से पहले मिलने लगते हैं ऐसे संकेत Good Time Sign

Good Time Sign : समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। (Good Time Sign) इंसान के जीवनकाल में कई उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। (Good Time Sign) ये उतार-चढ़ाव आने से पहले कई बार (Good Time Sign) इसके पूर्व संकेत भी मिलते हैं। जब अच्‍छा समय आता है तो अपने साथ ढेर सारी खुशियां, तरक्‍की, रुपया-पैसा, प्‍यार, सम्‍मान लेकर आता है। वहीं बुरा वक्‍त व्‍यक्ति के पास जो है, उसे तक छीन लेता है। समय अच्‍छा हो तो व्‍यक्ति बड़ी से बड़ी मुसीबत से भी आसानी से निकल जाता है। वहीं बुरे वक्‍त में छोटी सी मुसीबत भी बड़ा नुकसान कर देती है। आज हम उन संकेतों के बारे में जानते हैं, जो बताते हैं कि आपके अच्‍छे दिन आने वाले हैं।

Good Time Sign

Good Time Sign
Good Time Sign

ये हैं अच्छे दिन आने के संकेत
– यदि घर के आंगन या बालकनी में गौरैया आकर बैठे और चहचहाए तो यह आपके जीवन में खुशियों के आगमन का संकेत है। यह रिश्‍तों में मिठास और सुख-समृद्धि बढ़ने का संकेत है।

– यदि गाय घर के सामने आकर गोबर कर जाए या रंभाए तो यह घर में सुख-समृद्धि बढ़ने का संकेत है। ऐसे में जातक को अच्‍छा धन लाभ होता है। शुभ फल को बढ़ाने के लिए गाय को रोटी जरूर खिलाएं।

– रास्ते में घोड़े की नाल पड़ी हुई मिलना सौभाग्‍य की निशानी है। ऐसा विरले ही किसी के साथ होता है। शनिवार के अलावा अन्‍य किसी भी दिन यदि इस तरह रास्‍ते में घोड़े की नाल मिले तो उसे जरूर अपने पास रख लें।

Sawan 2022: बेहद शुभ संयोग में शुरू होगा सावन का महीना!

Good Time Sign
Good Time Sign

– अचानक आपके पास खूबसूरत तितलियां नजर आने लगें तो यह जीवन में खुशियों के रंग भरने का संकेत है।

– घर के सामने यदि आक का पौधा उग आए तो घर के लोगों की किस्‍मत बदल देता है। यह कुछ ही दिन अमीर होने का संकेत है।

– यदि कहीं जाते समय रास्‍ते में आपकी दाहिनी ओर सांप या बंदर दिख जाए तो ये आपको ढेर सारा पैसा मिलने का इशारा देता है।

– यदि सुबह उठते ही पूजा का नारियल दिख जाए या मंदिर की घंटियां सुनाई दें तो यह भी धन लाभ और तरक्‍की मिलने का पूर्व संकेत है।

1 साल तक इन 3 राशि वालों केतु देेंगे अपार धन- दौलत Ketu Grah

Good Time Sign
Good Time Sign

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।