a wealth of words croesus 1233@1x 1
चमत्कारी उपाय ज्योतिष जानकारी लाल किताब

क्या अथाह धन सम्पदा का मालिक बनना है, तो कीजिए यह जरुरी काम

लाल किताब के अचूक उपाय: (धन सम्पदा) ज्योतिषीय पुस्तक लाल किताब में धन से जुडी हुई समस्याओं के बारे में भी बताया गया। लाल किताब के अनुसार कुछ सरल टोटके और उपाय करने से आपके घर लक्ष्मी यानि धन आना शुरू हो जायेगा। भगवान की भक्ति से आप अथाह धन सम्पदा के मालिक बन सकते है। तो आइये जानते हैं वे कौन से अचूक और सिद्ध सरल उपाय हैं जो आपको बहुत धनवान बना सकते हैं-

a wealth of words croesus 1233@1x 1

https://ganeshavoice.in/talk-to-astrologer/

1 : सुबह जब सोकर उठे, तब अपने हाथों का दर्शन करें। दोनों हाथों को आपस में मिलाकर दर्शन करने से मां लक्ष्मी, सरस्वती और विष्णु का आशीष प्राप्त होता है।
2 : लाल किताब में धन से जुडी हुई समस्याओं के बारे में भी बताया गया, इसमें बताये गए सरल टोटके और उपाय से आपके घर लक्ष्मी यानि धन आना शुरू हो जायेगा। भगवान की भक्ति से आप अथाह धन सम्पदा के मालिक बन सकते हैं।

https://ganeshavoice.in/free-astrology/fast-and-festival/akshaya-tritiya-2021-five-material-for-five-rupees-can-make-you-rich/3643/

3 : धन की देवी लक्ष्मी जी का हर शुक्रवार कमलगट्टे की माला से बीज मंत्र श्रीं का जप करे। ऐसा करने से विष्णु की कृपा आप पर बनी रहेगी।
4: धन के देवता माने जाने वाले कुबेर का अपने घर के मंदिर में कुबेर यन्त्र की स्थापना करें और कुबेर के मंत्र का नित्य जप करे।
5 : लक्ष्मी प्राप्ति करने के लिये शुक्रवार को अंध विद्यालय में जाकर 27 संतरे अंधे बच्चों को खिलाएं।
6 : आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए पीतल के लोटे में जल व गाय का दूध मिलाकर शुक्ल पक्ष में सिरहाने रखकर सो जायें। सुबह यह दूध मिश्रित जल पीपल वृक्ष पर श्रद्धापूर्वक चढ़ा दें। यह उपाय 11 दिन तक लगातार करें। सोमवार से यह प्रयोग आरंभ करें आर्थिक लाभ निश्चित होगा।

https://ganeshavoice.in/free-astrology/chamatkari-upay/to-get-success-at-every-step-do-these-important-tasks-as-soon-as-you-wake-up-in-the-morning/3585/

7 : विष्णु-लक्ष्मी के मंदिर में प्रति शुक्रवार को लाल रंग के फूल अर्पित और मां लक्ष्मी की प्रतिमा के सामने 11 दिनों तक अखंड ज्योत (तेल का दीपक) प्रज्वलित करें। 11वें दिन 11 कन्या को भोजन कराकर एक सिक्का व मेहंदी दें। ऐसा करने से आर्थिक लाभ जरूर होगा।

8 : शुक्रवार के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करें। इस उपाय में मां लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न हो जाती हैं।
9 : हर गुरुवार को पीपल में जल चढ़ाएं और माथे पर केसर का तिलक लगाएं। धनलाभ होगा।

10 : प्रति शनिवार को पीपल के वृक्ष के ‍नीचे घी का दीपक जलाएं और सुगंधित अगरबत्ती लगाने से धन का लाभ होता है।
11 : प्रति बुधवार को गणेशजी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं। मंदिर में 5 तरह के फल या गुड़ और चने का दान करने से भी धन की प्राप्ति होती है।

Astro Tips,
astrology,
free astrology,
free astrology consultation,
free astrology consultation on whatsapp,
free astrology consultation on phone,
free astrology predictions,
free astrology predictions for career,
free astrology predictions for career in hindi,
free astrology online,
free astrology predictions for marriage,
Free Kundli and Horoscope Predictions With Astro Remedies,
Birth Chart | Vedic Astrology Birth Chart | Rashi Chart & Birth Chart,
Online Free Horoscope,
Astrology- Free Online Horoscope & Online Astrologer,
free astrology reading,

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in