shukraa ganeshavoice.in इन 4 राशि वालों के बदलने वाले हैं दिन, चमकेगी किस्मत Venus Transit
ग्रह गोचर नवग्रह राशिफल

इन 4 राशि वालों के बदलने वाले हैं दिन, चमकेगी किस्मत Venus Transit

Venus Transit : किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन सभी राशियों पर कम-ज्‍यादा असर डालता ही है लेकिन राशि बदलने वाला ग्रह जिंदगी के अहम पहलुओं का प्रतिनिधित्‍व करने वाला हो तो असर ज्‍यादा दिखाई देता है। जिंदगी में सुख-समृद्धि, दांपत्‍य, सौंदर्य के कारक ग्रह शुक्र जिंदगी के इन बेहद महत्‍वपूर्ण पहलुओं पर असर डालते हैं। 2 अक्‍टूबर को वे राशि बदलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और 30 अक्‍टूबर तक वे इसी राशि में रहेंगे। यह समय 4 राशि वालों के लिए बेहद शानदार रहेगा।

shukraa ganeshavoice.in इन 4 राशि वालों के बदलने वाले हैं दिन, चमकेगी किस्मत Venus Transit

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

इनके रहेंगे अच्‍छे दिन

मिथुन (Gemini):
मिथुन राशि के जातकों के करियर और शिक्षा दोनों के लिए यह समय बहुत फलदायी रहेगा। आय बढ़ेगी. कामों में सफलता मिलेगी। पार्टनर के साथ रिश्‍ते बेहतर होंगे।

कन्या (Virgo):
कन्या राशि के जातकों को इस दौरान कोई अवॉर्ड या मान-सम्‍मान मिल सकता है। कामकाज के लिए की गई यात्रा सफल होगी। खुद को लेकर अच्‍छा महसूस करेंगे।

अनेक पुरुषों से संबंध रखती है इस तरह के दांत वाली स्त्री woman

कर्क (Cancer):
कर्क राशि के जातकों के करियर और आर्थिक स्थिति दोनों के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा। प्रमोशन हो सकता है। कोई शुभ खबर आपके घर में खुशियां ला सकती है।

सिंह (Leo):
सिंह राशि के जातक इस दौरान नया घर-गाड़ी ले सकते हैं। उनके लिए यह समय भौतिक सुख पाने के लिए लिहाज से बहुत अच्‍छा है। इसके अलावा करियर और निवेश में भी फायदा होगा।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in