relationship 1 ganeshavoice.in वर्षों पुरानी रिलेशनशिप को एक मिनट में तोड़ देते हैं इन राशि के लोग relationship
जीवन मंत्र ज्योतिष जानकारी राशिफल

वर्षों पुरानी रिलेशनशिप को एक मिनट में तोड़ देते हैं इन राशि के लोग relationship

relationship : कुछ लोगों में रिश्ते निभाने की काबलियत बहुत अच्छी होती है, इसलिए वे छोटी मोटी बातों को अक्सर नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन अपने रिलेशनशिप को खराब नहीं होने देते। वहीं कुछ लोगों में बर्दाश्त करने की क्षमता बहुत कम होती है, इसलिए वे छोटी सी बात पर भी अपना धैर्य खो देते हैं और सब कुछ खत्म करने को तैयार हो जाते हैं।

relationship 1 ganeshavoice.in वर्षों पुरानी रिलेशनशिप को एक मिनट में तोड़ देते हैं इन राशि के लोग relationship

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

ज्योतिष की मानें तो व्यक्ति में ये गुण उसकी प​रवरिश और माहौल की वजह से भी होते हैं और राशि की वजह से भी। माहौल से विकसित गुणों को बदलना आसान होता है, लेकिन जो गुण राशि की वजह से होते हैं, वे जन्म से व्यक्ति में मौजूद रहते हैं। उन्हें कम करने की कितनी ही कोशिश करें, थोड़ा बहुत उन गुणों का अंश रह ही जाता है।
यहां जानिए ऐसी 5 राशियों के बारे में जिन्हें रिश्ते निभाने बिल्कुल नहीं आते. अपने स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए ये कभी भी बने बनाए रिश्ते को भी तोड़ने को तैयार हो जाते हैं।

भाग्य साथ नहीं दे रहा है ? इन उपायों को से चमक उठेगा भाग्य : Astrology

मेष राशि :
इस राशि के लोगों को दिलफेंक माना जाता है। ये बहुत जल्दी किसी से भी प्रभावित हो जाते हैं और अपना दिल दे बैठते हैं। इस कारण इन लोगों के कई अफेयर हो जाते हैं। अपने झूठ को छिपाने के लिए ये बार बार झूठ बोलते हैं। जब इनकी बातों में कोई न आए तो ये सालों पुराने रिश्ते को भी एक झटके में ​तोड़ने को तैयार हो जाते हैं। हालांकि बाद में इन्हें अपनी गलती का अहसास होता है, लेकिन तब तक देर हो चुकी होती है।

अथाह संपत्ति के मालिक होते हैं इस तारीख को जन्मे लोग, कहीं आप तो नहीं 

मिथुन राशि :
इस राशि के लोगों के लिए कहा जाता है कि ये एक साथ कई रिलेशनशिप चला सकते हैं। इन्हें पकड़ पाना आसान नहीं होता। लेकिन ये जितनी जल्दी किसी के प्यार में पड़ते हैं, उतनी ही जल्दी उसे छोड़ भी देते हैं।

कन्‍या राशि :
इस राशि के लोग प्यार के मामले में सच्चे होते हैं। ये न तो धोखा देते हैं और न ही देना पसंद करते हैं। लेकिन अगर एक बार ये किसी बात से चिढ़ जाएं या इनका दिल दुख जाए तो ये एक सेकंड में उस रिश्ते को खत्म कर देते हैं, फिर पलटकर भी नहीं देखते।

आखिर पैरों में क्यों नहीं पहने जाते सोने के आभूषण, धार्मिक और वैज्ञानिक कारण ! 

धनु राशि :
इस राशि के लोग आजाद खयालों वाले होते हैं। ये प्यार में धोखा तो नहीं देते, लेकिन यदि इनकी आजादी पर कोई अंकुश लगाने की कोशिश करे तो ये रिश्ते को दो मिनट में तोड़ने को तैयार हो जाते हैं। अपने रिश्ते से कहीं ज्यादा प्यारी इन्हें आजादी होती है।

मीन राशि :
इस राशि के लोग थोड़े स्वार्थी होते हैं। ये अपने पार्टनर से बहुत उम्मीदें रखते हैं और अगर इनकी उम्मीद पूरी न हो, तो ये रिश्ता खत्म करने में जरा भी संकोच नहीं करते।

लड़की को भगा ले जाने का सपना देखने का मतलब क्या होता है?

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in