how to worship shiva linga 6265266 835x547 m 1 ganeshavoice.in ये खास उपाय दिलाएंगे हर काम में सफलता, टलता है अकाल मौत का खतरा Monday's Special Upay
चमत्कारी उपाय रावण संहिता राशिफल

ये खास उपाय दिलाएंगे हर काम में सफलता, टलता है अकाल मौत का खतरा Monday’s Special Upay

Monday’s Special Upay : सोमवार का दिन शिव की उपासना के लिए खास है। धार्मिक मान्यता है कि यह दिन भगवान भोलेनाथ को भी प्रिय है। कहते हैं कि भोलोनाथ भक्तों की मुराद जल्द पूरी कर देते हैं। शिव का आशीर्वाद पाने के लिए कई लोग सोमवार को व्रत भी रखते हैं। शिव की कृपा पाने के लिए सोमवार को खास टोटके भी किए जाते हैं। ऐसे ही कुछ खास उपायों के बारे में जानते हैं जो हर काम में सफलता दिलाने के साथ-साथ अकाल मौत का खतरा भी टालते हैं।

how to worship shiva linga 6265266 835x547 m 1 ganeshavoice.in ये खास उपाय दिलाएंगे हर काम में सफलता, टलता है अकाल मौत का खतरा Monday's Special Upay

जीवनसाथी की तलाश हुई आसान! फ्री रजिस्ट्रेशन करके तलाश करें अपना हमसफर

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

सोमवार के खास उपाय/Monday’s Special Upay

– सोमवार के दिन नंदी बैल को हरी घास खिलाएं। इससे सुख और समृद्धि में वृद्धि होती है। साथ ही धन से जुड़ी समस्या दूर होती है।

– सोमवार के दिन महामृत्युंजय मंत्र का 1008 बार जाप करें। साथ ही शिव का रुद्राभिषेक करें। ऐसा करने से शिव का आशीर्वाद मिलता है जिससे अकाल मौत का खतरा टल जाता है।

– सोमवार के दिन शिव को तिल और जौ अर्पित करें। इससे पापों से मुक्ति मिलती है। साथ ही सुख मिलता है।

आज से इन राशि वालों को मिलेगा पैसा ही पैसा, चमकेगी किस्मत 

– संतान पाने के लिए सोमवार को आटे का 11 शिवलिंग बनाएं। इसका बाद 11 बार इसका अभिषेक करें।

– सोमवार के दिन घर में पारद शिवलिंग की स्थापना कर नियमित पूजा करें। ऐसा करने से धन-दौलत बढ़ोतरी होती है।

– सोमवार के दिन गरीबों को भोजन करवाएं। ऐसा करने से घर में सदैव अन्नपूर्णा का वास होता है। साथ ही अन्न की कमी नहीं होती है।

दिसंबर में किन वस्तुओं के बढ़ेंगे भाव, शेयर बाजार का क्या होगा हाल ? 

– विशेष कामना की पूर्ति के लिए सोमवार को 21 बेलपत्र पर ओम् नमः शिवाय लिखें। इसके बाद शिवलिंग पर चढ़ाएं।

– अगर पर‍िवार का कोई भी सदस्य गंभीर बीमार से जूझ रहा है तो उसके द्वारा सोमवार के दिन पंचामृत से शिव का अभिषेक करवाएं। मान्यता है कि शिव की कृपा से बीमारी से छुटकारा मिलता है।

– दरिद्रता को दूर करने के लिए सोमवार के दिन किसी शिव मंदिर में ‘दारिद्रदहन स्तोत्र’ का पाठ करें। इसके बाद गन्ने के रस से शिवलिंग का अभिषेक करें।

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय, फ्री सर्विस और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in